फिल्म 'पंगा' को अभिनेत्री कंगना ने अपनी मां को की समर्पित
फिल्म 'पंगा' को अभिनेत्री कंगना ने अपनी मां को की समर्पित
Share:

बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' का ट्रेलर कुछ ही दिन पहले ही रिलीज हुआ है जिसे दर्शको ने  काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में कंगना रनौत एक रिटायर्ड कबड्डी खिलाड़ी और एक मां की भूमिका में दिखाई देंगी. कंगना का कहना है कि मां की भावनाओं को समझने के लिए एक बच्चा होना काफी है और इसीलिए वह अपनी इस फिल्म में परफॉर्मेंस को मां आशा रनौत को समर्पित कर रही हैं. जी हां, कंगना ने इस फिल्म को अपनी माँ को समर्पित किया हैं. इस बारे में कंगन ने ट्वीट कर ये जानकारी दी हैं. 

अभिनेत्री कंगना की बहन रंगोली ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने कंगना से पूछा कि वह एक मां की भावनाओं और उनके मन में चलते विरोधाभासों को इतनी अच्छी तरह से कैसे समझीं, उन्होंने कहा कि मां को जानती हैं और इसके लिए आपको मां होना नहीं बल्कि एक बच्चा होना काफी है. पंगा में अपनी परफॉर्मेंस को उन्होंने हमारी मां आशा रनौत को समर्पित किया है. '

फिल्म में कंगना रनौत के पति के किरदार में अभिनेता जस्सी गिल दिखाई देंगे. इसके अलावा फिल्म में नीना गुप्ता और रिचा चड्ढा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म आने वाली 24 जनवरी को सिनेमा घरो में रिलीज़ होनी हैं.

दोबारा मामू बने सलमान खान, बहन ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म

अभिषेक बच्चन की फिल्म को मिल ही गया नाम, यह चार खिलाड़ी मिलकर खेलेंगे ‘लूडो’

अदनान सामी ने CAA की आलोचना करने वाले पाकिस्तान को दी 'मुंह बंद रखने' की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -