दोबारा मामू बने सलमान खान, बहन ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म
दोबारा मामू बने सलमान खान, बहन ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म
Share:

आज बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान का जन्मदिन है और आज ही उनकी बहन अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली थी जो दे दिया है. जी हाँ, हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता ने बेटी को जन्म दिया है, जिसकी खबर इस समय तेजी से वायरल हो रही है. वैसे अर्पिता ने अपने भाई को जन्मदिन पर दोबारा मामा बनने का खास तोहफा दे दिया है जो उन्होंने पहले से प्लान किया था.

आपको बता दें कि इस समय अर्प‍िता मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट हैं. वहीं डिलीवरी के समय उनके साथ खान परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे. सामने आई जानकारी के मुताबिक अर्पिता ने बच्चे को सी-सेक्शन के जरिए जन्म दिया है. आप जानते ही होंगे यह बेबी अर्पिता का सेकेंड बेबी है क्योंकि इससे पहले उन्हें एक बेटा भी है. उनके बेटे का नाम आहिल शर्मा है जिसके साथ केक काटकर सलमान ने जन्मदिन मनाया था.

सलमान और आहिल की भी बॉन्डिंग बेहद खास है दोनों अक्सर साथ दिखाई दे जाते हैं. वैसे सलमान अपने भांजे को बहुत प्यार करते हैं और अब देखना होगा उनकी भांजी जो उनके जन्मदिन के दिन पैदा हुई है उसे वह कितना लाड प्यार देते हैं. बीते दिनों ही सलमान ने अपने बर्थडे प्लान के बारे में बात करते हुए कहा था- ''मेरे बर्थडे के लिए कोई प्लान नहीं है. मेरी बहन अर्पिता प्रग्नेंट है. तो मैं अपना पूरा टाइम उसी के साथ स्पेंड करूंगा. सलमान खान को वैसे तो कई सारे गिफ्ट मिले होंगे. मगर इसमें कोई दोराय नहीं कि जो गिफ्ट उन्हें अर्पिता देने जा रही हैं वो अद्भुत है और अमूल्य भी.''

अभिषेक बच्चन की फिल्म को मिल ही गया नाम, यह चार खिलाड़ी मिलकर खेलेंगे ‘लूडो’

अदनान सामी ने CAA की आलोचना करने वाले पाकिस्तान को दी 'मुंह बंद रखने' की सलाह

उधम सिंह की याद में इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इमोशनल हुए विक्की कौशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -