कंगना के इस बैग की कीमत सुनकर आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
कंगना के इस बैग की कीमत सुनकर आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
Share:

कंगना रनौत एक बेहतरीन अदाकरा हैं और उन्होंने हर बार अपने फैंस का दिल अपने विवादित बयानों से जीता है। लोग कंगना को खूब पसंद करते हैं। वैसे कई बार कंगना अपने क्लासी फैशन लुक के कारण भी मशहूर हो जाती हैं। आप देखते ही होंगे कि उनकी फैशन चॉइस में वेस्टर्न से लेकर यूरोपियन स्टाइल का कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है। अब हाल ही में चर्चाओं में आया है कंगना का एक बैग। जी हाँ, इन दिनों कंगना का एक बैग सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गया है।

जी दरअसल बीते दिनों ही कंगना को जुहू में स्पॉट किया गया था। इस दौरान वह सफेद रंग के एक सूट में नजर आईं और अपने सूट के साथ उन्होंने सफेद रंग का ही सैंडल भी पहना हुआ था जो बड़ा खूबसूरत लग रहा था। इस दौरान कंगना बड़ी हैप्पी दिख रहीं थीं। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए एक हैंडबैग कैरी किया था और उसकी कीमत आपके होश उड़ा सकती है। कंगना वैसे तो ब्रांडेड और नॉन ब्रांडेड दोनों ही चीजें इस्तेमाल करती हैं लेकिन जो बैग उनके हाथ में है, वो लुईस विट्ट्न का बैग है। अब बात करें बैग के कीमत की तो डॉलर में इसकी कीमत $ 3995 है वहीं रुपयों में इस बैग की कीमत तकरीबन 3 लाख रुपए है।

वैसे Louis Vuitton Empreinte OnTheGo MM M45494 इस बैग का मॉडल है, जिसकी The Collectry। com वेबसाइट पर डॉलर में कीमत 3995 है वहीं रुपयों में इसकी कीमत 2, 92, 895 रुपये बताई जा रही है। वैसे अगर आप भी कंगना के इस फैशनेबल बैग को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए काफी कमना पड़ेगा। अब बात करें काम के बारे में तो वो जल्द ही फिल्म ‘धाकड़’ में दिखाई देने वाली हैं और इस फिल्म की शूटिंग के लिए वो भोपाल के लिए निकल भी चुकी हैं।

गहलोत सरकार को HC से झटका, राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के रिजल्ट पर लगाई रोक

पैटरनिटी लीव पर हैं सैफ अली खान, दूसरे बच्चे के जन्म के बाद करेंगे शूटिंग

नितीश कुमार बोले- भाजपा की वजह से अटक रहा कैबिनेट विस्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -