निकिता मर्डर केस में चुप बैठे स्टार्स पर भड़कीं कंगना, कहा- 'इनके मुंह क्यों सिले हुए हैं'

निकिता मर्डर केस में चुप बैठे स्टार्स पर भड़कीं कंगना, कहा- 'इनके मुंह क्यों सिले हुए हैं'

हरियाणा के फरीदाबाद से सटे बल्लभगढ़ में बीते दिनों ही हुए निकिता तोमर हत्याकांड को लेकर विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है। इस विवाद में इन दिनों कंगना भी शामिल हो चुकीं हैं। वह दिन पर दिन इसे लेकर ट्वीट कर रहीं हैं। पहले तो हम आपको बता दें कि इस हत्याकांड में एसआईटी (SIT) ने अपनी जांच शुरू कर दी है। यह हत्या धर्म परिवर्तन करने से मना करने के बाद हुई है और इसी वजह से इसे लेकर खूब चर्चा हो रही है। निकिता बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा थी और उसे ही तौसीफ ने गोली मारकर मौत के घाट उतार डाला था। ऐसे में इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कई बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी को लेकर सवाल उठाए हैं।

उन्होंने करीना कपूर खान, सोनम कपूर, राधिका आप्टे, बादशाह, विशाल ददलानी, काल्कि केकलां पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'फेक सिलेक्टिव फेमिनिज्म के लिए इन जैसे सेलिब्रिटीज को जेल में बंद कर देना चाहिए।' आप देख सकते हैं उन्होंने बाकायदा एक ट्वीट किया है और इसमें उन्होंने कई अभिनेत्रियों के फोटो शेयर किया है। कैप्शन में वह लिखती हैं- 'सभी को फेक और सिलेक्टिव फेमिनिज्म के लिए जेल में बंद करना चाहिए। महिला सशक्तीकरण को इन फिल्मी बिम्बोज ने काफी नुकसान पहुंचाया है। निकिता के लिए इनके मुंह क्यों सिले हुए हैं, जिसे एक जिहादी ने सरेआम गोली मार दी?' वैसे कंगना का यह जवाब उस ट्वीट पर आया है जिसमें रिचा चड्ढा, ईशा गुप्‍ता, राधिका आप्‍टे, करीना कपूर खान, सोनम कपूर जैसे बॉलीवुड स्टार्स का एक कोलाज नजर आ रहा है।

वैसे इससे पहले कंगना ने एक और ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था- 'निकिता की बहादुरी रानी लक्ष्मीबाई या पद्मवती से कम नहीं है। जिहादी हत्यारे निकिता के जिंदा रहने के लिए उसे बार-बार चलने के लिए पूछ रहा था, लेकिन उसने मरना वाजिब समझा। देवी निकिता, हर हिंदू महिला के गौरव और अभिमान के लिए खड़ी हुई हैं।' इसी के साथ उन्होंने और भी कई ट्वीट्स कर निकिता के बारे में बात की है।

चोरी हुआ इस एक्ट्रेस का हैंडबैग, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

उत्तर प्रदेश उपचुनाव के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने दिया इस्तीफा

इंदौर: चाक़ू घोंपकर पति ने की पत्नी की हत्या, दो माह पहले हुई थी लव मैरिज