रेखा की तस्वीर शेयर कर रंगोली ने कहा- 'अल्टीमेट बैड गर्ल'
रेखा की तस्वीर शेयर कर रंगोली ने कहा- 'अल्टीमेट बैड गर्ल'
Share:

बॉलीवुड में कई फिल्मों से अपनी दमदार छाप छोड़ने वाली रेखा को कौन नहीं जानता, आज भी उनके लाखो दीवाने हैं जो उनकी एक झलक पाने के लिए मर मिटते हैं. रेखा की खूबसूरती के सामने आज भी कोई एक्ट्रेस टिक नहीं सकती है वह जितनी खूबसूरत हैं उतना शायद ही कोई और होगा. उन्होंने फिल्मों में अपने किरदारों से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. ऐसे में अब वह कंगना रनौत की बहन रंगोली के निशाने पर आ गईं हैं. रंगोली ने रेखा की एक पुरानी तस्वीर शेयर कर उन्हें बॉलीवुड की बैड गर्ल बताया है.

 

जी हाँ, हाल ही में रंगोली ने रेखा की तस्वीर शेयर करते लिखा, ''रेखा जी बी टाउन की अल्टीमेट बैड गर्ल क्यों हैं, इसकी याद दिलाने वाली एक तस्वीर.'' आप देख सकते हैं इस समय रेखा की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं और दिलचस्प बात यह है कि यूजर्स इसकी तुलना कंगना से कर रहे हैं. जी हाँ, रंगोली की पोस्ट पर कमेंट करते एक यूजर ने लिखा, ''मुझे लगा कि यह कंगना की तस्वीर है. रेखा जी लीजेंड हैं.'' केवल इतना ही नाह दूसरे यूजर ने लिखा कि, ''पहली नजर में उन्होंने कंगना समझा. कंगना रेखा से काफी मिलती हैं.''

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने तो यह सलाह तक दे दी कि, ''कंगना और रेखा को एक फिल्म साथ में करनी चाहिए, जिसमें दोनों मां-बेटी के किरदार निभाएं.'' वैसे अगर हम कंगना के काम के बारे में बात करें तो वह इन दिनों थलाइवी और धाकड़ जैसी फिल्मों में व्यस्त हैं. वहीं बीते दिनों ही उनकी फिल्म पंगा रिलीज हुई थी, जिसे काफी पसंद किया गया था लेकिन इस समय कोरोना वायरस के चलते फिल्मों की शूटिंग बंद है तो कंगना परिवार के साथ टाइम बिता रही हैं.

Masakali 2.0 Song Out: रोमांटिक हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया

ख़ास अंदाज में परिवार के साथ जितेन्द्र ने मनाया जन्मदिन

अमिताभ ने शेयर की पत्नी की खूबसूरत तस्वीर, अब हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -