पूनम पांडे की अचानक मौत से सदमे में कंगना रनौत, बोली- 'जो वक्त बिताया उन पर...'
पूनम पांडे की अचानक मौत से सदमे में कंगना रनौत, बोली- 'जो वक्त बिताया उन पर...'
Share:

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस और लॉकअप प्रतियोगी पूनम पांडे के निधन की खबर जिसे मिल रही है, वो हैरान है। लोग अभी भी इसके गलत होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। पूनम लॉक अप कंटेस्टेंट रही हैं। यह खबर मिलने के बाद होस्ट और अभिनेत्री कंगना रनौत ने दुख जताया है। इसके अतिरिक्त उनके साथ लॉकअप में काम करने वाली अजमा फल्ला, दोस्त आकांशा पुरी सहित कई लोगों ने पूनम की मौत की खबर पर हैरान हैं तथा मैसेज लिखा है।

पूनम पांडे के निधन की खबर हैरान करने वाली है। उनकी टीम के अनुसार, 32 वर्ष की आयु में उनका निधन सर्वाइकल कैंसर के कारण हो गया। कंगना रनौत लॉकअप के चलते पूनम पांडे के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करके दुख व्यक्त किया है। कंगना ने लिखा है, यह बहुत दुख की बात है। एक युवा महिला को कैंसर से खो देना बहुत निराश करने वाला है। ओम शांति। अजमा फल्लाह ने पूनम के साथ फोटो पोस्ट करके लिखा है, RIP पूनम। अब मैं पोस्ट लिखने की स्थिति में भी नहीं हूं। उसकी आत्मा प्यार से भरी थी, वह जिससे भी मिलती थी, प्यार देना चाहती थी। अपनी जिंदगी में वह जिन चीजों से भी गुजरी, अब जन्नत की बाहों में आराम कर रही है। मैं तुम्हें हमेशा याद करूंगी पूनम। जो समय गुजारा उन पर भरोसा नहीं हो रहा।

आकांक्षा पुरी ने भी पूनम की फोटो के साथ पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है, मुझे सच में भरोसा नहीं हो रहा। तुम इंसान के रूप में हीरा थी। तुमने हमेशा मुझसे कहा कि लड़कियों को मजबूत होना चाहिए तथा किसी और से अधिक खुद से प्यार करना चाहिए। आकांक्षा ने अंत में लिखा है, हम तुम्हें हमेशा मिस करेंगे।

'राजनीति का श‍िकार हुआ CID...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

हीरो एक्सट्रीम 125आर या टीवीएस रेडर 125, कौन सी बाइक आपके लिए सबसे अच्छी है? जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -