बुडापेस्ट में कंगना ने दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार

बॉलीवुड में क्वीन के नाम से मधुर होने वाली कंगना रनौत आजकल अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं। वैसे अपनी एक फिल्म के शूट के लिए वह इन दिनों बुडापेस्ट में हैं। जिस फिल्म के शूट के लिए वह यहाँ गईं हैं उस फिल्म का नाम धाकड़ है। कंगना इस समय इसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। आए दिन कंगना शूट के दौरान की फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

अब एक बार फिर से कंगना ने फैंस का दिल जीत लिया है। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने ग्रीन कलर की ड्रेस के साथ ग्रीन और व्हाइट पेंडेंट पहना है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कंगना काफी खूबसूरत लग रही हैं। वैसे अपनी इस आकर्षक तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने गालिब की एक लाइन लिखी है। उन्होंने लिखा है- ''निकलना खुल्द से आदम का सुनते आए हैं, लेकिन बहुत बे- आबरू होकगर तेरे कूचे से हम निकले।''

ऐसा लग रहा है जैसे एक तरफ कंगना फिल्म की शूटिंग एंजॉय कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ अपने लुक्स को और ग्लैमरस भी बना रहीं हैं। वैसे कंगना के खिलाफ मुंबई में कुछ अच्छा नहीं हो रहा है। यहाँ उनके लिए कई मुसीबतें खड़ी हो गई हैं। खबरों के अनुसार जावेद अख्तर मानहानि केस में कोर्ट ने कंगना को अगली सुनवाई में पहुंचने को कहा है और अगर कंगना नहीं आती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वॉरंट जारी कर दिया जाएगा। ऐसे में इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है मनो कंगना को कोई फर्क नहीं पड़ता।

सीरियल शूटिंग के दौरान अंकिता लोखंडे ने किया कुछ ऐसा की फैंस भी हुए इंप्रेस

15 वर्षीय नाबालिग के साथ बलात्कार करने के मामले में आरोपी को 20 साल की कैद

पीएम मोदी पर पोस्टर लगाने वालों के खिलाफ FIR रद्द करने की मांग को लेकर SC ने कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -