कंगना रनौत ने साझा की अपनी नौकायन की तस्वीर, लिखा- बाहर का दृश्य कितना खूबसूरत है
कंगना रनौत ने साझा की अपनी नौकायन की तस्वीर, लिखा- बाहर का दृश्य कितना खूबसूरत है
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अभी ट्विटर पर बेहद सक्रीय हैं. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात् से वो और अधिक मुखर हैं. एक्ट्रेस रोजाना ट्विटर पर इस केस से संबंधित अपनी सोच को रखती रहती हैं. तो वहीं वह ट्विटर हैंडल अकाउंट पर भी अपनी तस्वीर साझा करती रहती हैं. साथ ही मंगलवार को भी उन्होंने अपने ट्विटर पर नाव में बैठकर नौकायन का आनंद लेते हुए तस्वीर शेयर की है. 

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि यह वाराणसी की तस्वीर है. जहां में नाव में बैठकर नौकायन के मजे ले रही हूं. बाहर का नजारा बेहद खूबसूरत है, किन्तु में मोबाइल से चिपकी हुई हूं. ये कूल नहीं है. दरअसल एक्ट्रेस बीते वर्ष सितंबर में ही वाराणसी आई थीं. ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सद्गुरु जग्गी वासुदेव के समारोह में सम्मिलित हुईं थीं. जग्गी वासुदेव शिवलिंग का उद्भव कैसे हुआ, इन सभी बातों का पूरी दुनिया में प्रचार-प्रसार करने के लिए काशी आए थे.

साथ ही एक्ट्रेस ने दिवंगत अभिनेता की मौत के केस में सीबीआई इन्वेटिगेशन की मांग की थी. जिसका उन्हें उनके प्रशंसक तथा सुशांत के प्रशंसक का बहुत समर्थन प्राप्त हुआ था, तथा सर्वोच्च न्यायालय ने सुशांत की मौत के केस में सीबीआई को इन्वेस्टिगेशन की अनुमति दे दी थी. इसकी देखते हुए वह ट्विटर पर आ गईं, तथा उन्होंने अपने प्रशंसक को शुक्रिया कहा. दरअसल, दिवंगत अभिनेता के निधन के केस में कंगना आरम्भ से ही मुखर हैं. साथ ही मामले की जांच लगातार की जा रही है.

रिया ने कबूली ड्रग्स लेने की बात, अब होगी 25 अन्य बॉलीवुड सितारों से पूछताछ!

मुंबई पर टिप्पणी करने को लेकर फंस सकती है कंगना रनौत, दर्ज कराई शिकायत

आमिर खान के भाई फैजल खान ने इस डायरेक्टर पर लगाया गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -