आमिर खान के भाई फैजल खान ने इस डायरेक्टर पर लगाया गंभीर आरोप
आमिर खान के भाई फैजल खान ने इस डायरेक्टर पर लगाया गंभीर आरोप
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म, इनसाइडर बनाम आउटसाइडर जैसे कई चर्चित मुद्दों पर बहस जारी है. इस समय लगातार इसी बारे में बहस हो रही है. कोई ना कोई इस बारे में कुछ ना कुछ कह रहा है. अब हाल ही में इस लिस्ट में शामिल हुए हैं आमिर खान के भाई. जी दरअसल हाल ही में आमिर खान के भाई फैजल खान ने इस बारे में बात की है. आप सभी ने उन्हें फिल्म 'मेला' में देखा होगा जहाँ उन्होंने दमदार एक्टिंग की थी.

अब हाल ही में फैजल खान ने करण जौहर को निशाने पर लिया है. उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'कोई भी अभिनेता किसी अभिनेता के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करता है यदि उसका काम फ्लॉप हो जाता है.' वहीं उन्होंने अपने भाई आमिर के 50वें जन्मदिन के जश्न के समय को याद करते हुए कहा कि 'करण जौहर ने अजीब अभिनय किया और किसी से बात करने की कोशिश करने पर उसका अपमान किया.' इसके अलावा उन्होंने कहा फिल्म निर्माता ने उस इंसान के साथ कथित तौर पर उन्हें अलग करने की कोशिश की थी. इसके अलावा उन्होंने अपने रिजेक्शन के दिनों को भी याद किया.

उन्होंने कहा कि एक समय में उन्हें निर्देशकों के ऑफिस के बाहर बैठा दिया था और उन्हें काम नहीं दिया जाता था. इसके अलावा उन्होंने इनसाइडर बनाम आउटसाइडर डिबेट पर रोशनी डालते हुए कहा कि 'शाहरुख खान, आयुष्मान खुराना, सुशांत सिंह राजपूत और अन्य जैसे कई कलाकार बाहर से आए हैं और इन्होने इस इंडस्ट्री को फैला दिया. हर किसी को इंडस्ट्री में खुद पहचान बनानी होती है.' इसके अलावा फैजल ने यह तक कहा कि भाई-भतीजावाद जैसा कुछ नहीं होता है जो करना पड़ता है खुद करना पड़ता है.

रिया की शिकायत पर सुशांत की बहन बोली- 'झूठी FIR हमें नहीं तोड़ सकती'

जबरदस्ती कंगना के ऑफिस में घुसे बीएमसी अधिकारी, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

कंगना के ड्रग्स वाले बयान पर भड़का यह एक्टर, कहा - 'पहले खुद करवाए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -