रिया ने कबूली ड्रग्स लेने की बात, अब होगी 25 अन्य बॉलीवुड सितारों से पूछताछ!
रिया ने कबूली ड्रग्स लेने की बात, अब होगी 25 अन्य बॉलीवुड सितारों से पूछताछ!
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया लगातार घिरी हुईं हैं. वहीं एनसीबी उनसे लगातार पूछताछ में भी लगी हुई है. आज लगातार तीसरे दिन उनसे पूछताछ जारी है. ऐसे में अब मिली जानकारी के मुताबिक रिया ने आज पहली बार कूबला कि उन्होंने ड्रग्स लिया है. जी हाँ, हाल ही में जो खबर मिली है उसके अनुसार उन्होंने यह कबूल कर लिया है कि वह ड्रग्स लेती हैं. वैसे आपको याद हो तो इससे पहले रिया इस बात पर अड़ी थी कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है.

इसके अलावा यह भी खबर मिली है कि अब ड्रग्स केस में एनसीबी 25 बॉलीवुड सेलेब्स को समन करेगा. जी हाँ, कुल मिलाकर 25 बॉलीवुड सेलेब्स से भी जल्द पूछताछ हो सकती है. वैसे आज रिया की गिरफ्तारी के बारे में कहा जा रहा है. खबरों के मुताबिक आज ही रिया गिरफ्तार हो सकती हैं. वैसे आप जानते ही होंगे ड्रग्स केस में एनसीबी ने बड़ा एक्शन लेने के लिए कहा है. वहीं सूत्र के अनुसार, एनसीबी ने डोजियर तैयार किया है और इसमें 25 बॉलीवुड कलाकारों के नाम शामिल हैं. जल्द ही एनसीबी बॉलीवुड कलाकारों को समन करेगी. वैसे यह लिस्ट रिया-शोविक, ड्रग्स पैडलर्स और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की जांच के बाद तैयार की गई है.

इसके अलावा आपको हम यह भी बता दें कि रिया ने सुशांत की बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है और इस पर सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सफाई दी है. उन्होंने हाल ही में कहा- 'लगता है कि बांद्रा पुलिस स्टेशन रिया का दूसरा घर है. बांद्रा पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है वो गैरकानूनी है. ये एफआईआर सुप्रीम कोर्ट की अवमानना है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना की गई है. डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर भी गलत. एफआईआर में धाराएं भरी हुई हैं. लगता है कि रिया को खुश करने की कोशिश की गई है. एफआई के खिलाफ कोर्ट जाने पर विचार कर रहे हैं.'

मुंबई पर टिप्पणी करने को लेकर फंस सकती है कंगना रनौत, दर्ज कराई शिकायत

आमिर खान के भाई फैजल खान ने इस डायरेक्टर पर लगाया गंभीर आरोप

रिया की शिकायत पर सुशांत की बहन बोली- 'झूठी FIR हमें नहीं तोड़ सकती'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -