मुंबई पहुंचने से पहले कंगना ने किया ट्वीट, बोली- 'महाराष्ट्र सरकार के गुंडे...'
मुंबई पहुंचने से पहले कंगना ने किया ट्वीट, बोली- 'महाराष्ट्र सरकार के गुंडे...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय सबसे अधिक चर्चाओं में बनी हुईं हैं. जी दरअसल इस समय उनकी महाराष्ट्र के मंत्रियों से जुबानी जंग हो रही है और इसी बीच उन्हें मुंबई नहीं आने के लिए कहा गया था. वहीं अब आज यानी 9 सितंबर को कंगना मुंबई आ रहीं हैं. वह अब से कुछ ही देर में मुंबई पहुंचने वाली हैं.

 

ऐसे में मुंबई आने से पहले कंगना ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट को करते हुए उन्होंने कहा है कि, 'मेरे आने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरे ऑफिस के बाहर पहुंच गए हैं और उसे गिराने की तैयारी कर रहे हैं.' उन्होंने आज यानी बुधवार की सुबह अपने दफ्तर के बाहर की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि, 'मैं वादा करती हूं कि महाराष्ट्र के सम्मान के लिए खून देने के लिए तैयार हूं. ये कुछ नहीं है, चाहे तो सबकुछ छीन सकते हो लेकिन मेरी भावनाएं लगातर ऊंची होती जाएंगी.'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार में लंबे वक्त से जुबानी जंग जारी है. दोनों पक्ष एक दूजे को नीचा दिखाने में लगे हुए हैं. बीते दिनों ही शिवसेना के कुछ नेताओं ने कहा था कि कंगना को मुंबई नहीं आना चाहिए. उसी के बाद अब कंगना मुंबई पहुंच रही हैं और उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि कोई उन्हें रोक नहीं सकता है. वैसे इस समय कंगना को केंद्र सरकार की ओर से Y श्रेणी की सुरक्षा भी मिली हुई है और वह जल्द ही मुंबई पहुँच सकती हैं.

रिया संग काम करना चाहता है यह बॉलीवुड डायरेक्टर, कहा- 'इंतजार करेंगे...'

आज मुंबई आ रहीं हैं कंगना, ट्वीट कर कहा- 'ना डरूंगी, ना झुकूँगी...'

आज इस जेल में शिफ्ट होंगी रिया, मिली है 14 दिन की न्यायिक हिरासत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -