आज इस जेल में शिफ्ट होंगी रिया, मिली है 14 दिन की न्यायिक हिरासत
आज इस जेल में शिफ्ट होंगी रिया, मिली है 14 दिन की न्यायिक हिरासत
Share:

रिया चक्रवर्ती को लेकर बीते दिनों जो फैसला आया है उससे लोग बहुत खुश हैं. ऐसे में अब मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है. जी हाँ, हाल ही में मिली खबर के अनुसार अब रिया को आने वाले 22 सितंबर तक जेल में ही अपने दिन गुजारना है. आप जानते ही होंगे (NCB) ने ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है और गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती को बीते कल यानी मंगलवार की रात NCB के लॉकअप में ही गुजारनी पड़ी है. जी दरअसल महाराष्ट्र जेल के मैनुअल ने बताया था कि रात में कैदी को जेल नहीं ले जाया जाता है.

अब रिया को आज यानी बुधवार सुबह 10 बजे के बाद भायखला जेल में शिफ्ट किया जाने वाला है. आपको हम यह भी बता दें कि जैसे कैदी को रात के वक्त रिहा नहीं किया जाता, वैसे ही उसे जेल में भी नहीं शिफ्ट किया जाता है. अब बात करें रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी के बारे में तो कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया है. एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई सुनवाई में NCB ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी, और उसे कोर्ट ने मान लिया.

अब रिया को 14 दिन जेल में रहना ही पड़ेगा. वैसे NCB ने कोर्ट को रिया की रिमांड कॉपी भी सौंपी और इसमें कहीं भी इस बात का जिक्र नहीं है कि रिया ने इस बात को स्वीकार किया है कि वह ड्रग लिया करती थी. इसके आलावा शोविक चक्रवर्ती ने इस बात का खुलासा किया है कि वह ड्रग्स की डिलीवरी में साथ दिया करता था और हर डिलीवरी और उसकी पेमेंट की जानकारी रिया को होती थी. इसी के साथ जो रिमांड कॉपी NCB ने दी है उसमे यह भी लिखा है कि इन सभी को आमने-सामने बिठाने के बाद जो पूछताछ की गई उसके बाद रिया को गिरफ्तार किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -