Video: बहन ने भेजा ऐसा मैसेज कि सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगे अक्षय कुमार
Video: बहन ने भेजा ऐसा मैसेज कि सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगे अक्षय कुमार
Share:

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन रिलीज होने वाली है। वह जल्द इस फिल्म के साथ धमाका करने वाले हैं, हालाँकि वह इसके पहले फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है। वह एक के बाद एक धमाकेदार फ़िल्में कर रहे हैं और अब उनकी फिल्म रक्षाबंधन आने वाली है। ऐसे में हाल ही में वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गेस्ट बनकर सुपरस्टार सिंगर सीजन 2 में पहुंचे। हाल ही में शो का प्रोमो सोनी टीवी ऑफिशियल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं इसमें अक्षय कुमार रोते नजर आ रहे हैं। शो का यह एपिसोड रक्षाबंधन स्पेशल है और इसमें अक्षय को ऐसा सरप्राइज मिलेगा जो उन्हें इमोशनल कर देता है।

 

जी दरअसल, अक्षय कुमार 'सुपरस्टार सिंगर 2' में ‘रक्षा बंधन’ को प्रमोट करने के लिए पहुंचेंगे। आप देख सकते हैं इस एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें अक्षय अपनी ऑनस्क्रीन बहनों के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान एक बच्चा 'फूलों का तारों का सबका कहना है' गाना डेडिकेट करता है और अक्षय कुमार के लिए उनकी बहन अल्का का मैसेज प्ले होने लगता है। आप देख सकते हैं इस प्यारे से मैसेज को सुनने के बाद अक्षय भावुक हो जाते हैं और अपने आंसू रोक नहीं पाते। वहीं प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि स्क्रीन पर अक्षय कुमार की बहन अल्का के साथ उनके फोटो प्ले हो रहे हैं और इसी के साथ ही अल्का कहती हैं कि 'कल बात करते हुए आया कि 11 अगस्त को राखी है। मेरे हर सुख दुख में मेरे साथ खड़ा रहा। दोस्त, भाई, बाप।।।सारे रोल निभाए तूने राजा। हर चीज के लिए शुक्रिया राजू।'

वहीं अपनी बहन का मैसेज सुन अक्षय कुमार रोने लगते हैं और फिर सभी को अपने पुराने दिनों के बारे में बताते हैं। इस दौरान अक्षय कहते हैं, 'हम सब एक छोटे से घर में रहते थे। उस एक देवी के आने के बाद हमारी जिंदगी बदल गई। जो एक बहन का रिश्ता है, उससे बड़ा कोई नहीं होता।' आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इसके लिए फैंस बहुत बेताब हैं।

ब्रेकअप के बाद रिलीज हुआ शमिता-राकेश का रोमांटिक गाना

'इतने बड़े घर में करता क्या है तू', इस वजह से सलमान को शाहरुख़ से पूछना पड़ा ये सवाल

अब इस हसीना संग जमेगी शाहिद कपूर की जोड़ी, रोबोटिक्स फिल्म में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -