चंडीगढ़ पहुंचते ही कंगना ने ली चैन की सांस, बोली- 'इस बार मैं बच गई...'
चंडीगढ़ पहुंचते ही कंगना ने ली चैन की सांस, बोली- 'इस बार मैं बच गई...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई से अपने घर मनाली निकल चुकीं हैं। जी हाँ, वहीं अब वह चंडीगढ़ भी पहुंच गईं हैं और वहां पहुँचते ही उन्होंने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में कंगना ने एक बार फिर से महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर हमला बोला है। आप देख सकते हैं कंगना ने ट्वीट कर शिवसेना को सोनिया सेना बता डाला है।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि 'एक दिन था जब मुंबई में मां के आंचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए।' जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है, ''चंडीगढ़ मे उतरते ही मेरी सिक्यरिटी नाम मात्र रह गयी है, लोग ख़ुशी से बधाई दे रहे हैं। लगता है इस बार मैं बच गई। एक दिन था, जब मुंबई में मां के आंचल की शीतलता महसूस होती थी। आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए। शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला।''

वहीं इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा है, ''दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बहा है। सोनिया सेना ने मुंबई में आज़ाद कश्मीर के नारे लगवाए। आज आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ आवाज़ है। मुझे अपनी आवाज़ दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ और सिर्फ़ ख़ून होगी।'' आप जानते ही होंगे कंगना वैसे ही अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चाओं में रहती हैं। हर कोई उन्हें पसंद करता है। वह अब तक कई बेबाक बयानों के लिए ट्रोल भी हुईं हैं लेकिन उन्होंने बोलना नहीं छोड़ा है।

आज से शुरू हो गया है सितंबर का तीसरा सप्ताह, जानिए व्रत और त्यौहार

IPL 2020 : इन 15 खिलाडियों पर जमकर बरसेगा पैसा

आज से शुरू हो गया है सितंबर का तीसरा सप्ताह, जानिए व्रत और त्यौहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -