कई अभिनेत्रियों को मुझसे है जलन : कंगना
कई अभिनेत्रियों को मुझसे है जलन : कंगना
Share:

अपनी फिल्म क्वीन के लिए नेशनल अवॉर्ड' जीत चुकी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा है कि बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस उनसे जलती हैं. 28 साल की हो चुकी कंगना ने 'गैंगस्टर,' 'मेट्रो,' 'फैशन' और 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' से अपनी पहचान कायम की लेकिन उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'क्वीन' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से कंगना ने बॉलीवुड की अन्य एक्ट्रेसेस को मीलों पीछे छोड़ दिया है.जब उनसे यह पूछा गया कि क्या कोई एक्ट्रेस उनसे जलती है तो उन्होंने कहा, बहुत ऐक्ट्रेस हैं जो मुझसे जलती हैं.

मैं किसी का नाम तो नहीं ले सकती. मैं उनके बारे में आपसे बाद में बात करूंगी. उन्होंने कहा कि वह 'तनु वेड्स मनु ' के सीक्वल को मिले प्यार से काफी खुश हैं. जब उनसे यह पूछा गया कि क्या उनके लिए पैसा महत्व रखता है तो उन्होंने कहा, मैं खुद पर निर्भर हूं, काम-काजी लड़की हूं और धन से मैं अच्छी जिंदगी जी सकती हूं, अपने परिवार वालों की मदद कर सकती हूं और वह सब कर सकती हूं जिससे मुझे खुशी मिलती है.

आपको बता दे की कंगना की पिछली फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 150 करोड़ का बिजनिस किया है. फिल्म में कंगना के साथ आर माधवन, जिम्मी शेरगिल, दीपक डोबरियाल और स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में है. फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय ने किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -