कंगना ने फिर आलिया को बनाया निशाना- कह दिया करण जौहर की कठपुतली

Feb 08 2019 09:04 PM
कंगना ने फिर आलिया को बनाया निशाना- कह दिया करण जौहर की कठपुतली

फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों एक बार फिर अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चाओं में आ गई है. अब तो ऐसा लग रहा है कि कंगना ने बॉलीवुड सेलेब्स के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है. कुछ दिन पहले ही कंगना ने आलिया भट्ट के खिलाफ अपनी नाराजगी जताई थी. जिसके बाद आलिया ने कहा था कि अगर कंगना नाराज हैं तो वे उनसे माफी मांगेंगी.

अब आलिया के इसी बयान पर कंगना ने एक बार फिर उनपर निशाना साधा है. कंगना ने इस बारे में कहा कि, ''मैंने आलिया से पूछा कि उन्हें ऐसा क्यों लगा कि मणिकर्णिका मेरा निजी विवाद है. ये एक फिल्म है जिसके बारे में पूरा देश बात कर रहा है. ये आश्चर्यजनक है कि बॉलीवुड ने चुप्पी साध रखी है. मैं आलिया से पूछती हूँ, अगर मैं इतनी साहसी हो सकती हूं कि उनके काम की सराहना करूं और सपोर्ट करूं, तो वे क्यों मेरी फिल्म देखने से डर रही हैं.''

कंगना ने आगे ये भी कहा कि, ''मुझे लगता है उन्हें आगे बढ़कर एक महत्वपूर्ण फिल्म को सपोर्ट करना चाहिए, जो कि महिला सशक्तिकरण और राष्ट्रवाद पर बनी है. अगर उनकी खुद की आवाज नहीं है तो उनका अस्तित्व सिर्फ करण जौहर की कठपुतली होने का है.नैपो गैंग की जिंदगी फेवर के लेन-देन तक ही सीमित है. आशा है कि आलिया इससे ऊपर उठे.'' अब देखना तो ये है कि आलिया इस पर क्या प्रतिक्रिया देती है.

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरा उनका को-स्टार, कह दी ऐसी बात

आलिया, आमिर और ट्विंकल खन्ना पर भड़की कंगना, कह दिया 'मतलबी'

मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी में बेहद खूबसूरत नजर आईं कंगना रनौत