मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी में बेहद खूबसूरत नजर आईं कंगना रनौत
मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी में बेहद खूबसूरत नजर आईं कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. आपको बता दें कंगना की फिल्म ने अब तक कुल 60 करोड़ की कमाई कर ली है. जी हाँ..... बस इसी खुशी में कंगना ने बीती रात अपने घर पर फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी थी. मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी में कंगना की बहन रंगोली चंदेल और उनके करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे.

हाल ही में रंगोली ने पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रंगोली ने कैप्शन में लिखा है कि- 'शानदार रिस्पॉन्स का जश्न'. वीडियो में आप देख सकते हैं कंगना ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हैं और साथ में लाइट ग्रीन का ब्लाउज पहना है. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग झुमके भी कैरी किए थे जो उनके एथनिक लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे. कंगना के माथे की बिंदी तो उनके लुक में चार चांद लगा रही है.

कंगना के चेहरे पर फिल्म की सक्सेस की ख़ुशी साफ तौर से देखने को मिल रही थी. वैसे भी कंगना जो भी पहनती है वो फैशन में आ जाता है. आपको बता दें हाल ही में कंगना पर फिल्म के को-डायरेक्टर कृष ने गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद कंगना ने जवाब देते हुए कहा था कि, 'क्रिश के आरोप गलत हैं. इस तरह से इंटरव्यू देने से उन्हें मदद नहीं मिलेगी. अगर वो सही हैं तो खुद को साबित करें. फिल्म रिलीज हो चुकी है. मैंने अपने दम पर सब पाया है. रोने-धोने से कुछ नहीं होगा. मुझसे सबक सिखाने के लिए वो सोनू सूद, मिष्टी चक्रवर्ती और अपूर्व असरानी के साथ मिलकर एक फिल्म बनाए.'

खुद पर लगे सभी आरोपों का कंगना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- 'सामने आके टक्कर ले...'

कंगना रनौत और कृष के विवाद पर बाहुबली की एक्ट्रेस कह डाली ऐसी बात

कंगना रनौत पर लगे गंभीर आरोपों से भड़के मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -