सोनू सूद के कोरोना नेगेटिव होने पर कंगना बोली- 'वैक्सीन के इस्तेमाल से जल्दी ठीक हो गए'
सोनू सूद के कोरोना नेगेटिव होने पर कंगना बोली- 'वैक्सीन के इस्तेमाल से जल्दी ठीक हो गए'
Share:

सोनू सूद एक बेहतरीन एक्टर हैं इस बारे में तो आप जानते ही होंगे। वैसे बीते दिनों ही सोनू कोविड 19 संक्रमित हुए थे लेकिन अब उन्होंने इस संक्रमण को मात दे दी है। बीते शुक्रवार को सोनू ने सोशल मीडिया के जरिए यह बताया है कि उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। जैसे ही सोनू ने यह पोस्ट की वैसे ही कंगना रनौत ने भी रिएक्ट किया है। जी दरअसल कंगना ने इसका पूरा क्रेडिट भारत में बनी वैक्सीन को दिया है। कंगना ने कहा कि, ''भारत में बनी वैक्सीन के इस्तेमाल से सोनू इतनी जल्दी ठीक हुए हैं।''

 

केवल यही नहीं बल्कि कंगना ने सोनू को लोगों को भारत में बनीं वैक्सीन को लेकर जागरुक करने के लिए कहा है। आप देख सकते हैं कंगना ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में कंगना ने लिखा है, ''सोनू जी आपने कोविड वैक्सीन का पहला शॉट लिया था और मैंने देखा कि आप उसकी वजह से ही इतनी जल्दी ठीक हो पाए हैं। आपको भारत में बनी वैक्सीन की तारीफ करनी चाहिए और लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए जागरुक करें।'' अब इस समय कंगना के ट्वीट पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। इस ट्वीट पर कोई पूछ रहा है कि आप कब वैक्सीन लगवाएंगी? तो कोई कह रहा है कि सोनू तो जल्द ही अपनी वैक्सीन ले आएंगे।

वैसे अब हमें यह देखना है कि कंगना के इस ट्वीट पर सोनू का क्या रिएक्शन होगा। वह एक्ट्रेस को क्या जवाब देंगे। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सोनू एक हफ्ते में ही कोविड नेगेटिव हुए हैं। बीते 17 अप्रैल को सोनू सूद कोरोना पॉजिटिव हुए थे और उसके बाद बीते 23 अप्रैल को उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। वैसे सोनू ने कोरोना पॉजिटिव होने से 10 दिन पहले ही खुद को वैक्सीन लगवाई थी और कोरोना होने के बाद एक्टर कई दिनों से अपने घर पर ही पैक हो गए थे। इसी दौरान सोनू सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव थे, और वो लगातार लोगों की मदद कर रहे थे।

केरल सरकार ने कोरोना उल्लंघनकर्ताओं से निपटने के लिए उठाया ये कदम

7 पैसे की गिरावट के साथ 75 के स्तर पर बंद हुआ भारतीय रुपया

जापान के प्रधानमंत्री सुगा ने टोक्यो, ओसाका और हयोगो में घोषित की कोरोना की आपात स्थिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -