कार्तिक को करण ने निकाला फिल्म से बाहर, कंगना बोलीं- 'इसको भी जान देने पर मजबूर करेंगे'
कार्तिक को करण ने निकाला फिल्म से बाहर, कंगना बोलीं- 'इसको भी जान देने पर मजबूर करेंगे'
Share:

कंगना रनौत एक ऐसी अदाकारा हैं जो बेबाक बयान देने में यकीन रखती हैं। उनके बयानों के आगे कोई टिक नहीं पाता है। वैसे उनकी करण जौहर से दुश्मनी तो जगजाहिर है। आपने देखा होगा जब भी करण जौहर से जुड़ा कोई विवाद सामने आता है तो कंगना रनौत जरूर सामने आती हैं और उस बारे में बात करती हैं। अब हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है। जी दरसल हाल ही में एक खबर आई है कि करण जौहर ने बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

ऐसा कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन के अनप्रोफेशनल व्यवहार के चलते यह सब हुआ है। वहीँ दूसरी तरफ खबर यह भी है कि कार्तिक आर्यन ने 'दोस्ताना 2' की 20 दिनों की शूटिंग भी पूरी कर ली थी। अब इन सभी खबरों के बीच कंगना रनौत ने करण जौहर को एक बार फिर से अपने निशाने पर ले डाला है। हाल ही में कंगना रनौत ने यह दावा किया है कि 'करण जौहर, कार्तिक आर्यन को भी जान देने के लिए मजबूर कर देगें।'

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ''कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में कदम जमाने के लिए बहुत मेहनत की है। उसे आगे जाना चाहिए। मैं नैपो गैंग के पापा से गुजारिश करना चाहती हूं कि कार्तिक आर्यन को छोड़ दे। सुशांत सिंह राजपूत भी इन लोगों के पीछे नहीं भागा था। इन लोगों ने उसे जान देने पर मजबूर कर दिया। तुम जैसे घटिया लोगों को कार्तिक आर्यन से दूर रहना चाहिए।' वहीँ एक अन्य ट्वीट शेयर करते हुए कंंगना रनौत ने लिखा, ''कार्तिक आर्यन को इन नेपो चिल्लर के आगे नहीं झुकना चाहिए। इन लोगों ने गलत व्यवहार की वजह से कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर कर दिया। इनको लगता है कि किसी को पता नहीं चलेगा। ये लोग सुशांत के ड्रग एडिक्शन की स्टोरीज की तरह कहानियां बना रहे हैं। इनको लगता था कि सुशांत सिंह राजपूत भी अनप्रोफेशनल है।'' वैसे अब यह देखना होगा कि कार्तिक और करण इस पर क्या जवाब देते हैं।

लगातार तीसरे दिन 2 लाख से अधिक कोरोना केस दर्ज, मौत के आंकड़ों ने तोड़ा रिकॉर्ड

गुजरात में लॉकडाउन से दहशत, 3 दिन में 15000 मजदूरों ने किया पलायन

जरूरत पड़ने पर जल्द कोरोना जांच कराएं लोग: CM उद्धव ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -