तापसी और अनुराग पर भड़कीं कंगना, कहा- 'ये छोटे प्लेयर हैं...'

Mar 05 2021 09:46 AM
तापसी और अनुराग पर भड़कीं कंगना, कहा- 'ये छोटे प्लेयर हैं...'

आयकर विभाग ने बीते बुधवार को तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, मधु मंटेना के साथ ही कई मशहूर बॉलीवुड सेलेब्स के यहां छापेमारी की थी। यह छापेमारी बीते कल यानी गुरुवार को भी जारी रही। सामने आने वाली रिपोर्ट्स को माना जाए तो इनकम टैक्स विभाग को इस छापेमारी के दौरान तापसी के 20 करोड़ के फर्जी खर्चे और अनुराग की अघोषित आय के बारे में पता चला है। यह सब जानने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने दोनों को निशाने पर लिया है। कंगना ने ट्वीट कर तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप को निशाने पर लिया है। आप देख सकते हैं कंगना ने एक ट्वीट किया है और लिखा है- 'आईटी डिपार्टमेंट ने दावा किया है कि इनके फोन से डेटा डिलीट किया गया है, मनी लॉन्ड्रिंग का केस और स्ट्रेकहोल्डर्स की भागीदारी भी चौंकाने वाली हो सकती है।'

वहीं कंगना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है- 'डेटा को दोबारा हासिल किया जा सकता है लेकिन ये छोटे प्लेयर हैं आप सोच सकते हैं फिल्म इंडस्ट्री में इस आतंकवाद की जड़ें कितनी गहरी होंगी। जैसे ये लोग भारत के पैसे का नुकसान कर रहे हैं। सरकार को सभी के लिए एक अच्छा उदाहरण सेट करना चाहिए। ये लोग इस देश के टुकड़े आतंकवाद को नहीं बेच सकते हैं। जय हिंद।' इसी के साथ आपको याद हो तो कंगना ने बीते गुरुवार को भी तापसी और अनुराग पर निशाना साधा था। जी दरअसल कंगना ने बीते दिनों ट्वीट करते हुए दोनों को ‘चोर-चोर मौसरे भाई’ कहा था।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था- “जो चोर होते हैं वो सिर्फ़ चोर होते हैं, जो मातृभूमि को बेचकर उसके टुकड़े करना चाहते हैं वो सिर्फ गद्दार होते हैं, और जो गद्दारों का साथ देते हैं वो भी चोर होते हैं… क्योंकि चोर चोर मौसेरे भाई होते हैं और जिससे चोरों को डर लगता है वो साधारण मानव नहीं नरेंद्र मोदी होता है।”

अब गजेंद्र चौहान निभाएंगे PM मोदी का किरदार, 17 सिंतबर को रिलीज होगी फिल्म

आयशा की कॉल रिकॉर्ड ने उठाया ख़ुदकुशी की कारण से पर्दा, जानिए पूरा मामला

'डायन' के शक में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, हाई कोर्ट ने कहा- गहरी नींद से जागे सरकार