फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत
फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत
Share:

सिमरन की ठीक ठाक कमाई के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत फुर्सत के मूड में नजर आ रही है. पिछले हफ्ते रिलीस हुई कंगना की सिमरन ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. इस मौके पर कंगना अपनी फेमिली के साथ डिनर करते नजर आयी. कंगना के साथ उनके माता-पिता और भाई-बहन भी मौजूद थे.

कंगना की बहन रंगोली को अक्सर उनके साथ देखा जाता है लेकिन ऐसे कम ही मौके होते है जब कंगना को पूरे परिवार के साथ देखा जाए. गौरतलब है कि, सिमरन में मुख्य भूमिका निभाने वाली कंगना की फिल्म ने रिलीज होने के चार दिनों के भीतर ही 12 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है.

इस  फिल्म में कंगना के आलावा, सोहम शाह, ईशा तिवारी पाण्डे और अनीश जोशी मुख्य भूमिका में है. फिल्म सिमरन का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है.

बता दें कि, यह फिल्म भारत में करीब 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. फिलहाल इस फिल्म को दर्शको की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. इस फिल्म की रिलीज के बाद हंसल मेहता ने कहा था कि, "मुझे इस फिल्म और इसके किरदारों पर गर्व है. "

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

रणबीर की फ्लॉप फिल्मो पर बोले ऋषि - "बन्दर थे इन फिल्मो के डायरेक्टर्स"

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -