सोनू के सपोर्ट में आए सलीम मर्चेंट, कहा- 'कंपोजर्स की हालत भी खराब है...'
सोनू के सपोर्ट में आए सलीम मर्चेंट, कहा- 'कंपोजर्स की हालत भी खराब है...'
Share:

बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम आजकल म्यूजिक के माफिया के बारे मे बात लार रहे हैं. उन्होंने बीते दिनों ही चौकाने वाला खुलासा किया था और अपने खुलासे के कारण वह इन दिनों काफी चर्चा में हैं. ऐसे में सोनू ने अपनी वीडियो में म्यूजिक कंपनियों द्वारा किए जाने वाली मनमानी का खुलासा किया साथी ही टी सीरीज़ के चेयरमेन भूषण कुमार पर जमकर बरसे हैं. वहीं सोनू के वीडियो के बाद कुमार सानू, अलीशा चिनॉय, मोलानी ठाकुर ने उनका सपोर्ट किया, और अब सलीम मर्चेंट ने भी उनके बयान का समर्थन किया है.

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में सलीम ने कहा है कि, ''जो भी सोनू कह रहे हैं वो ठीक कह रहे हैं.'' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, 'केवल सिंगर्स ही नहीं बल्कि कंपोजर्स भी एक मुश्किल समय से गुजर रहे हैं. वो जिन रिकॉर्ड लेबल्स की बात कर रहे हैं वो लोग कुछ चुनिंदा म्यूजिक डायरेक्टर्स और सिंगर्स के साथ ही काम करते हैं. इसके लिए वे चुनिंदा आर्टिास्ट्स को साइन कर चुके हैं. इंडस्ट्री में यकीनन कुछ आर्टिास्ट्स और कंपोजर्स के लिए 'फेवरटजिज़्म’ है.'

इसी के साथ आगे सलीम कहते हैं - 'मेरे जैसे कई कंपोजर्स हैं जो किसी भी फिल्म में केवल एक गाना नहीं करना चाहते. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो रिकॉर्ड लेबल्स के नियम-कानों को मान जाते हैं और एक गाना कर लेते हैं. सोनू निगम ने कुछ भी गलत नहीं कहा है, उन्होंने जो भी कहा है वो सच है. ऐसे कई सिंगर हैं जिन्हें पहले कॉल कर के बुलाया जाता है फिर बाद में उन्हें हटा दिया जाता है. कई डायरेक्टर्स हैं जो हमारे जैसे कंपोजर्स के साथ काम करना चाहते हैं, पर रिकॉर्ड लेबल्स की शर्तों की वजह से वे हमारे साथ काम नहीं कर पाते हैं.' बात करें सोनू की तो उनके वीडियो के जवाब में भूषण की पत्नी दिव्या ने एक वीडियो शेयर किया था जिसे खुद सोनू ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

सुशांत के अंतिम संस्कार से लौटने के बाद 'पावरफुल लोगों' ने किया था दोस्त को घिनौना मैसेज

सुशांत केस: सेलेब्स से नाराज हैं करण जौहर, दिया MAMI के डायरेक्टर पद से इस्तीफा!

अर्जुन को 'मेरे सनशाइन' कहकर प्रेमिका मलाइका ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -