कंगना के दफ्तर पर चली BMC की JCB, याचिका पर जल्द सुनवाई करेगा HC
कंगना के दफ्तर पर चली BMC की JCB, याचिका पर जल्द सुनवाई करेगा HC
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं. वैसे आप जानते ही होंगे उन्हें उद्धव सरकार से पंगा लेने की कीमत चुकानी पड़ रही है. जी दरअसल आज बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी है. बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों के साथ कंगना के दफ्तर गई और तोड़-फोड़ भी आरम्भ कर दी है.

उनके दफ्तर का अवैध निर्माण इस समय तोड़ा जा रहा है. वहीँ इसी बीच कंगना ने बीएमसी की टीम को बाबर की सेना कहा है. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं बल्कि बीएमसी की इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दायर की है जिस पर आज सुनवाई होने वाली है. आप सभी को बता दें कि कंगना की तरफ से रिजवान सिद्दीकी ने अर्जी दाखिल की है जिस पर जस्टिस एस कथावाला थोड़ी देर में सुनवाई करने वाले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी बांद्रा पहुंचे रहे हैं और बीएमसी की कार्रवाई को रोकने की कोशिश करने वाले हैं.

बीते दिनों ही बीएमसी ने दावा किया कि कंगना के ऑफिस के ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर कई अवैध निर्माण किए गए हैं और इन्हें तोड़ने के लिए काम किया जाएगा. अब वह काम जारी हो चुका है. वैसे जब यह तोड़ फोड़ शुरू हुई तो कंगना रनौत ने ट्वीट कर बीएमसी कर्मियों की तुलना बाबर की सेना से की और कहा कि 'ये मंदिर फिर से बनेगा. मैं कभी गलत नहीं थी और मेरे दुश्मन बार-बार साबित कर रहे हैं कि मेरा मुंबई अब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) हो गया है.' वैसे थोड़ी ही देर में कंगना मुंबई पहुँचने वाली हैं.

टूटते ऑफिस को देख भड़की कंगना, दोबारा मुंबई को कहा POK

रिया की गिरफ्तारी से दुःखी है पापा इंद्रजीत, कहा- 'मुझे मर जाना चाहिए'

मुंबई पहुंचने से पहले कंगना ने किया ट्वीट, बोली- 'महाराष्ट्र सरकार के गुंडे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -