कंगना के खूबसूरत बंगले की तस्वीरें आयी सामने
कंगना के खूबसूरत बंगले की तस्वीरें आयी सामने
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने मनाली में एक बंगला ख़रीदा है जो चार साल में बनकर तैयार हुआ है. कुछ दिनों कंगना के साथ ये बंगला भी काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है. बताया जा रहा है ये बंगला 30 करोड़ रूपए में बन कर तैयार हुआ है जिसमें कंगना ने और उनके परिवार वालों ने प्रवेश भी कर लिया है. इसके बाद उनहोंने अपने नए घर में पूजा रखी जिसमें पूरा परिवार शामिल हुआ.

हाल ही में कंगना के इस घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हें हम आपको बताने जा रहे हैं. ये बंगला देखने में वाकई खूबसूरत है जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. बता दें कंगना के इस घर में 8 कमरे हैं और अपने इस खास बंगले का नाम उन्होंने 'कार्तिकेय निवास' रखा है.

दरअसल, कंगना के बंगले के सामने कार्तिक स्वामी का प्राचीन मंदिर है जिसके आधार पर उन्होंने अपने बंगले का नाम ये रखा है. इसी के साथ उनकी ईश्वर में आस्था भी है और इसी के कारण उन्होंने बंगले का नाम भगवान के नाम पर रखा है.

ये बंगला किसी सपनों के घर से कम नहीं है जिसकी तमन्ना हर किसी को होती है. कंगना मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के मंडी की हैं इसलिए उनहोंने अपने लिए यहीं पर बंगला लिया है. इसके अलावा बता दें, कंगना फ़िलहाल अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं जिसमे वो रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही हैं. उम्मीद है ये फिल्म साल के अंत तक रिलीज़ कर दी जायगी.

खुलकर ज़िंदगी जीना सिखाती है 'ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा'

किसे कहा शाहरुख़ ने I love You, देखिए तस्वीर

जानिए किसने कहा- कैमरे के पीछे बहुत ही अलग हैं रजनीकांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -