जानिए किसने कहा- कैमरे के पीछे बहुत ही अलग हैं रजनीकांत
जानिए किसने कहा- कैमरे के पीछे बहुत ही अलग हैं रजनीकांत
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' जल्दी ही पर्दे पर आने वाली है जिसके लिए उनके फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी आ चुका है जो दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. अब इंतज़ार है तो इस फिल्म का जो 27 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है. ये तो आप जानते ही हैं रजनीकांत फिल्मों में जितने अच्छे अभिनेता हैं उतने ही अच्छे हैं वो अपनी असल ज़िन्दगी में. जी हाँ, आज हम आपको ऐसा ही एक किस्सा बताने जा रहे हैं जो आपका प्यार उनके लिए और भी बढ़ा देगा.

बता दें, रजनीकांत अपने साथी कलाकारों का भी काफी ख्याल रखते हैं. दरअसल, 'काला' में रजनीकांत के साथ नीरज त्रिपाठी भी नज़र आने वाले हैं जो रजनीकांत से काफी इम्प्रेस हो गए और उनके नेचर की काफी तारीफ भी की. ये वही नीरज त्रिपाठी हैं जो 'न्यूटन', 'बरेली की बर्फी', 'फुकरे रिटर्नस' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

अपने अनुभव को बताते हुए उनहोंने जानकारी दी कि 'रजनी सर दिल के बहुत अच्छे हैं और उनके साथ काम करने का अनुभत बहुत ही खास रहा. सेट पर वो हमेशा मेरा ध्यान रखते थे और हर बार पूछते थे कि मैंने खाना खा लिया है या नहीं.' इसी के साथ वो बताते हैं कि रजनीकांत जब कैमरे के सामने होते हैं तो उनका व्यक्तित्व बहुत ही लग होता है और असल में वो काफी अच्छे हैं.

नीरज कहते हैं रजनीकांत से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला. नीरज से जब इस फिल्म के लिए पूछा गया था तो उनहोंने बिना सोचे ही एक बार में हां कर दी थी. इसी के साथ पंकज त्रिपाठी फिल्म में एक पुलिस अफसर का किरदार निभाने वाले हैं. यकीन है फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आएगी.

'दृश्यम' की अभिनेत्री ने बॉयफ्रेंड के साथ की गुपचुप शादी

Trailer : रिलीज़ से पहले ही हंगामा मचा रही भोजपुरी 'डमरू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -