मणिकर्णिका : कंगना के चेहरे पर दिखे महारानी के तेवर, इस दिन होगा टीज़र रिलीज़
मणिकर्णिका : कंगना के चेहरे पर दिखे महारानी के तेवर, इस दिन होगा टीज़र रिलीज़
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अब जल्द ही बड़े पर्दे पर भी क्वीन के किरदार में नजर आने वाली हैं. कंगना फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रहीं हैं. अब तक फिल्म से कंगना के कई लुक सामने आ चुके हैं और हाल ही में इस फिल्म से कंगना का एक और लुक सामने आया है. इस बार कंगना गणपति बप्पा के साथ दिखाई दे रहीं हैं.

कंगना ने रेड कलर की साड़ी पहनी है जिसमे ग्रीन बॉर्डर है. इस साड़ी के साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी भी पहनी है. कंगना के सभी आभूषण बिलकुल किसी महारानी के आभूषण की तरह ही है. इस लुक में कंगना वाकई में किसी महारानी की तरह दिखाई दे रहीं हैं. कंगना के चेहरे पर भी महारानी के तेवर साफ़ तौर से नजर आ रहे हैं. कंगना के इस लुक को देखकर ये साफ तौर से जाहिर हो रहा है कि वो भी किसी महारानी से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर कंगना का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कंगना ने इस फिल्म के लिए कई सारे फाइटिंग सीन्स भी दिए हैं. रानी लक्ष्मी बाई बनने के लिए कंगना ने तलवारबाज़ी से लेकर घुड़सवारी तक सब कुछ सीखा है. अब तक तो फिल्म के पोस्टर ही सामने आए थे लेकिन अब फैंस को जल्द ही इस फिल्म का टीज़र भी देखने को मिलने वाला है. फिल्म मणिकर्णिका का टीज़र रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है और ये 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड अपडेट... 

लड़को से संबंध बनाने में इस एक्ट्रेस को आता है मजा, अभिनेत्री ना होती तो होती पोर्नस्टार!!!

इस टीवी एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं को देखकर आपका भी दिल धड़क उठेगा

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अपने खूबसूरत लुक से जलवे बिखेर रही ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -