बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अपने खूबसूरत लुक से जलवे बिखेर रही ये एक्ट्रेस
बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अपने खूबसूरत लुक से जलवे बिखेर रही ये एक्ट्रेस
Share:

छोटे पर्दे पर अपनी खास पहचान बनाने के बाद अब जल्द ही बड़े पर्दे की ओर तब्दील होने वाली मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने खूबसूरत लुक की तस्वीरें शेयर कर लाइमलाइट में आने की कोशिश में जुटी हुईं हैं. अंकिता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने वेस्टर्न और इंडियन लुक में तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में अंकिता ने एक बार फिर ट्रेडिशनल लुक में फोटोज शेयर की है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं अंकिता ने मल्टी कलर के लहंगे में कई सारी तस्वीरें शेयर की है. उन्होंने अपने हाथों में आरती करने के दिए भी पकड़े हुए हैं. इसके अलावा अंकिता कुछ फोटोज में बैठी हुईं नजर आ रहीं हैं. उनका रंग-बिरंगा लहंगा अंकिता की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा हैं. अंकिता की ये सभी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस उनके इतने खूबसूरत लुक को देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं.

अंकिता ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- You were born an original. Don’t die a copy. Thanks Anu darling for the lovely outfit... उनकी सभी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

मौनी रॉय जल्द ही छोटे पर्दे के इस शो में आएगी नज़र

इस टीवी एक्ट्रेस को लोग कह रहे हैं 'नेक्स्ट माधुरी'

इंस्टा के 'King and Queen' बने ये सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -