आलिया-रणबीर पर फिर भड़की कंगना, कहा- जरूरी मुद्दों पर नहीं, सेक्स लाइफ पर करते हैं चर्चा'
आलिया-रणबीर पर फिर भड़की कंगना, कहा- जरूरी मुद्दों पर नहीं, सेक्स लाइफ पर करते हैं चर्चा'
Share:

बॉलीवुड की सफल अदाकारा में शुमार एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पिछले दिनों मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी को सपोर्ट ना करने को लेकर एक्टर रणबीर कपूर और उनके हमसफ़र आलिया भट्ट को आड़े हाथों लिया था. जबकि अब एक बार फिर कंगना रनौत ने दोनों एक्टर्स की खिंचाई कर डाली है. बता दें कि इस बार कंगना ने आलिया-रणबीर को बेवकूफ तक कह दिया है.

कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर-आलिया को इस जनरेशन का युवा चेहरा बताए जाने की आलोचना भी कर डाली. एक्ट्रेस ने कहा कि ''उन्हें युवा कहने की क्या बात है. रणबीर 37 के हैं और आलिया अभी सिर्फ 27 साल की हैं. उन्होने आगे कहा कि 27 साल की उम्र में मेरी मां के तीन बच्चे थे और यह बिल्कुल अनुचित है. बच्चे हैं कि डंब हैं, क्या हैं. वहीं जब सेक्स लाइफ की चर्चा होती है, तो इन एक्टर्स को कोई समस्या नहीं होती. इसके लिए इंस्टा पर फोटो शेयर करते हैं. लेकिन दूसरी ओर जब देश के महत्वपूर्ण मुद्दों पर बात आती है, तो उनके बारे में बात करने से ये एक्टर बचते हैं. कहते हैं कि हमारी पर्सनल चॉइस है.''

कंगना रनौत ने पहले आलिया-रणबीर पर दिया था यह बयान 

कंगना ने रणबीर कपूर पर अपने भड़ास निकलते हुए कहा था- ''कई लोग कहते हैं वो फिल्म इंडस्ट्री से हैं, उनके घर पर्याप्त लाइट और पानी है इसलिए वो अपना राजनीतिक व्यू नहीं रखना चाहते हैं और कंगना ने माना था कि इस तरह के बयान गैर जिम्मेदार नागरिक होने जैसे होते हैं. जबकि एक स्टार होने के नाते उन्हें यह जिम्मेदारी लेनी चाहिए कि वो लोगों को एक सूत्र में बांध सके. लेकिन वो अपनी जिम्मेदारी भूल जाते हैं. जबकि आलिया को लेकर कंगना का कहना था कि आलिया ने मुझे राजी का ट्रेलर भेजा था और फिल्म को देखने की बात भी कही थी. ट्रेलर देखने के बाद मैंने मेघना गुलजार और आलिया को फोन किया था. हालांकि मेरी फिल्म के लिए किसी की ओर से कोई रिस्पॉन्स नहीं आया. आलिया को आगे बढ़कर एक महत्वपूर्ण फिल्म को सपोर्ट करना चाहिए था. 

अर्जुन ने लिखा-WE Love Katrina Kaif, वरुण संग मिलकर दिया यह खास अवॉर्ड

जल्द बॉलीवुड में एंट्री लें सकता है आमिर खान का बेटा, मि. परफेक्शनिस्ट ने कही यह बात

Blank : पहली बार शेयर हुआ ऐसा पोस्टर, डिंपल कपाडिया के भतीजे की है डेब्यू फिल्म

भाई आयुष्मान से मेरा कोई मुकाबला नहीं, अपारशक्ति खुराना ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -