कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर लगाया आरोप, कहा उन्होंने मुझे इस मुद्दे पर दी धमकी

क्वीन फिल्म की एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में हैं लेकिन अपनी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपने हालिया बयान के लिए। विवादों की रानी कंगना अपने निडर दृष्टिकोण, राजनीतिक विचारों और सीधे व्यवहार के लिए बहुत लोकप्रिय हैं। भाई-भतीजावाद की बहस की बात करें या किसी फिल्म रिव्यू की, बॉलीवुड क्वीन अपने एपिक और बोल्ड रिप्लाई के लिए मशहूर हैं। रिपोर्ट के अनुसार कंगना ने हाल ही में जावेद अख्तर पर धमकी देने और अपमान करने का आरोप लगाया है। 

 कंगना रनौत ने पिछले साल अख्तर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और इसके बाद, उन्होंने प्रक्रिया के हिस्से के रूप में अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया था।

जिसके बाद अपनी बहन रंगोली और वकील  की मौजूदगी में कंगना रनौत ने मुंबई की अदालत को बताया कि बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर ने अभिनेता रितिक रोशन से माफी मांगने से इनकार करने  के बाद उन्हें धमकाया और अपमानित किया।

कंगना रनौत ने कहा  कि जब उन्होंने रोशन से माफी मांगने की अख्तर की मांग को स्वीकार करने से इनकार कर दिया, तो अख्तर परेशान हो गए और उनकी विनम्रता का अपमान किया। उसने आरोप लगाया कि उसने उसे रोशन परिवार से प्रतिकूल परिणामों के साथ धमकी दी, जिसने दावा किया कि सरकार में प्रभाव था और उसे जेल में डाल दिया जा सकता था।

कमल हासन की फिल्म ने तोड़े रिकॉर्ड ,बनने जा रही सबसे ज्यादा कमाई करने वाली "कॉलीवुड" फिल्म

साक्षी और राजा का आइटम सॉन्ग 'छम्मो' हो गया रिलीज़

इस दिन रिलीज़ होने जा रहा है 'गॉन इन द नाइट' फिल्म का ट्रेलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -