'कंगना' के अंगना भी गूंजेगी 'किलकारियां'
'कंगना' के अंगना भी गूंजेगी 'किलकारियां'
Share:

बॉलीवुड की चर्चित व खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में तो जनाब क्वीन कंगना रनौत जिन्हे हम बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी के रूप में भी जानते है. जी हाँ, जनाब अपनी फिल्म रंगून के बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद अब कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म सिमरन में व्यस्त है तथा पूर्व मे हमे इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला है की इस फिल्म की शूटिंग जो पूर्व में ही खल्लास हो गई है.

अब कंगना के बारे में हमे एक और अच्छी व नई बात यह पता चली है कि उनके घर पर भी बच्चे कि किलकारियां गूंजने वाली है. जी हाँ, कंगना रनौत कि बहन जिनका नाम रंगोली है वह गर्भवती है तथा जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली है. अब जब कंगना मासी बनने वाली है व उनके घर पर इस प्रकार से खुशियां आने वाली है तो भला कंगना कैसे खुश न हो.

बता दे कि इस बात का पता तब चला जब कंगना रनौत प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में नजर आई थी व अपने बयान में कंगना ने ख़ुशी व्यक्त करते हुए कहा है कि, 'यह रंगोली का पहला बच्चा है. घर में सभी काफी खुश हैं.' कंगना ने बताया कि रंगोली चार महीने की प्रेग्नेंट हैं और मां-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं.        

प्रेग्नेंसी की वजह से रुका कंगना का ऑफिस मैनेजमेंट

किसी भी कार्यक्रम में कंगना का नाम सुनते ही वहां से निकलने की बात करते है करण जोहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -