शो 'लॉक अप' के प्रीमियर में फिर ऋतिक पर भड़कीं कंगना, बोलीं- '6 उंगली वाले का...'
शो 'लॉक अप' के प्रीमियर में फिर ऋतिक पर भड़कीं कंगना, बोलीं- '6 उंगली वाले का...'
Share:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक बेहतरीन अभिनेता है लेकिन वह हमेशा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के निशाने पर रहते हैं। कंगना और उनका विवाद किसी से नहीं छुपा है और कंगना ऋतिक पर निशाना साधने का कोई मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती। जी दरअसल वह अक्सर ऋतिक रोशन को आड़े हाथ लेती रहती हैं। अब एक बार फिर कंगना ने अपने शो 'लॉक अप' (Lock Upp) में ऋतिक पर जमकर निशाना साधा है। हालांकि, उन्होंने ऋतिक रोशन का नाम नहीं लिया है लेकिन उन्होंने जो बातें कही हैं उससे साफ है कि उनका इशारा ऋतिक की तरफ है। जी दरअसल, कंगना (Kangana Ranaut) का शो 'लॉक अप' 27 फरवरी से शुरू हो चुका है।

वहीं शो के प्रीमियर के दौरान कंगना ने कहा कि, 'उनके शो पर कई सारे लोग एक्सपोज होने से डर रहे हैं। कुछ लोगों ने 5 साल तक उन्हें नजरअंदाज किया लेकिन अब बात करने लगे हैं।' वहीं इसके बाद उन्होंने कुछ ऐसी बात कह दी जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। जी दरअसल कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा, 'लोग अपनी पांचों उंगलियां जोड़कर।।।हाथ जोड़ रहे हैं।।। और 6 उंगली वाले का भी गला सूख रहा है।'

आप सभी को बता दें कि कंगना ने शो के प्रीमियर में 6 उंगली वाले शख्स की बात की है और सभी जानते हैं कि ऋतिक रोशन की 6 उंगलियां हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि कंगना का निशाना ऋतिक ही रहे हैं। वैसे इस दौरान कंगना ने नाम लिए बिना कहा कि उनके शो की वजह से ऋतिक रोशन डरे हुए हैं कि कहीं वह एक्सपोज ना हो जाएं। हालांकि यह पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी कंगना रनौत कई मौकों पर ऋतिक रोशन पर निशाना साध चुकी हैं।

आखिर क्यों दिया था पूनम ने कपड़े उतारने वाला बयान, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

शहनाज गिल से लेकर मल्लिका शेरावत तक होगीं 'LOCK UPP' में बंद! जानिए 16 कंटेस्टेंट की लिस्ट

PM मोदी को ट्रोल करने पर खुद ट्रोल हुए KRK, यूजर बोले- 'आपकी कांग्रेस ने नैया डूबा दी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -