शहनाज गिल से लेकर मल्लिका शेरावत तक होगीं 'LOCK UPP' में बंद! जानिए 16 कंटेस्टेंट की लिस्ट
शहनाज गिल से लेकर मल्लिका शेरावत तक होगीं 'LOCK UPP' में बंद! जानिए 16 कंटेस्टेंट की लिस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने OTT डेब्यू को लेकर सुर्खियों में छाई हैं। आप सभी को बता दें कि अदाकारा इस शो 'लॉक अप' (LOCK UPP) के ट्रेलर में ही लोगों को हिंट दे चुकी हैं कि यहां बोल्डनेस से लेकर अत्याचार की सारी हदें पार होने वाली हैं। केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ ही सेलेब्स के सीक्रेट भी सामने आने वाले हैं। जी दरअसल अब तक लोगों के मन में यही सवाल थे कि आखिर वो 16 सेलेब्रिटी कौन हैं? अब उनकी लिस्ट सामने आ चुकी है और खबरें हैं कि यह सभी शो में धमाल मचाने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जेल में बंद 16 लोकप्रिय सेलिब्रिटी प्रतियोगी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by LockuppGame (@lockuppgame)

इस लिस्ट में दिव्यांका त्रिपाठी, मानव गोहिल, हिना खान, श्वेता तिवारी, सुरभि ज्योति, उर्फी जावेद, आदित्य सिंह राजपूत, मल्लिका शेरावत, अनुष्का सेन, अवनीत कौर, हर्ष बेनीवाल, शहनाज गिल, वीर दास, पूनम पांडे, निशा रावल, कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और अन्य लोग शामिल हैं। कुछ समय पहले ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने शो 'लॉक अप' से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तीसरे प्रतियोगी की ओर इशारा करते हुए एक वीडियो क्लिप शेयर की और बताया कि उसे क्यों लॉकअप में बंद किया गया है।

वहीं शो की मेजबानी करने वाली कंगना ने पहले कहा था कि उनकी इस बात पर नजर है कि वह अपने शो में किस तरह के लोगों को देखना पसंद करेंगी। बीते दिनों सामने आए वीडियो में एक लड़की दिखाई दे रही थी जो विवादों से घिरी रहती है। वहीं एक रेस्टोरेंट में एंट्री लेते ही वह किसी को मैसेज भेज रही है कि पिछली रात कितनी मजेदार थी। यह सब होते ही दो पुलिसमैन आकर उसे अरेस्ट करने की बात करते हैं। कहते हैं कि उनपर देश के मर्दों को गुमराह करने का आरोप है। आप सभी को बता दें कि 'लॉक अप' शो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा।

घायल डॉग को प्यार करने वाले शख्स का वीडियो वायरल, देखकर फ़िदा हुईं अनुष्का शर्मा

तो क्या प्रेग्नेंट हैं शिबानी दांडेकर?, जानिए वायरल तस्वीर का सच

सामने आई फरहान अख्तर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, ख़ुशी से नाचते दिखीं शिबानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -