कंगना रनौत ने एक्स-बॉयफ्रेंड ऋतिक को मारा ताना, कही डाली ऐसी बात
कंगना रनौत ने एक्स-बॉयफ्रेंड ऋतिक को मारा ताना, कही डाली ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ जल्द ही रिलीज होने को तैयार हैं. इन दिनों कंगना अपनी फिल्म का जोरो-शोरो से प्रमोशन कर रही है. उनकी ये फिल्म गणतंत्र दिवस से महज एक दिन पहले ही रिलीज होगी जिसके लिए कंगना काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. हाल ही में कंगना ने प्रमोशन के दौरान अपने कथित एक्स-बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन पर ताना कसा.

मणिकर्णिका के ट्रेलर में कंगना ने कहा था कि, ‘झांसी आपको भी चाहते हैं और मैं भी...फर्क सिर्फ इतना है, आपको राज करना है और मुझे अपनों की सेवा.’ आपको बता दें ऋतिक ने भी अपनी फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ के एक डायलॉग में कहा था, 'अंतर है महज, तुझे मोहनजोदड़ो पर राज करना है और मुझे सेवा...' इसके बाद से ही सभी लोग कंगना और ऋतिक के इन डायलॉग्स की तुलना कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दोनों ही फिल्में एक जैसी हैं.

हाल ही में कंगना रनौत ने मीडिया से बातचित के दौरान ऋतिक रोशन पर निशाना साधाते हुए कहा कि, ‘किसी ने वो फिल्म देखी भी थी? हम इस बारे में कुछ भी कहना नहीं चाहते. अगर ऋतिक या उनके फैंस इस बारे में बात करना चाहते हैं तो वो जरूर ये चर्चा आगे बढ़ा सकते हैं.’ आपको बता दें कंगना की ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होगी.

Tanu weds Manu 3 : एक बार फिर देखने को मिलेगी 'तनु' और 'मनु' की लवस्टोरी, हुआ कन्फर्म

मणिकर्णिका के रिलीज़ से पहले प्रोड्यूसर को आया अटैक, हालत गंभीर

कंगना से डरी करणी सेना? कहा- 'हमने नहीं किया फिल्म का विरोध...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -