कंगना ने खरीदा 21 करोड़ का अंगना
कंगना ने खरीदा 21 करोड़ का अंगना
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत के बारे में जिन्हे हम बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी के रूप में भी जानते है. जी हाँ, जनाब अपनी फिल्म रंगून के बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद अब कंगना रनौत अपनी एक और फिल्म 'सिमरन' में भी हमे नजर आ चुकी है. अब इस फिल्म के बारे हमे एक और नई बात यह भी पता चली है कंगना अपनी इस फिल्म में हमे स्क्रिप्टराइटर के रूप में भी अपना डेब्यू किया है. तथा अब यह पहला मौका है जब ऑफिशली उन्हें हंसल के स्क्रिप्टराइटर अपूर्व असरानी के साथ को-राइटर का क्रेडिट दिया जाएगा.

अब हमे कंगना रनौत के बारे में एक और नई बात पता चली है वह यह है की अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभी हाल ही में मुंबई में एक नया घर खरीदा है जिसकी कीमत करोड़ो में है. आपको बता दे की अपने फिल्मी करियर में फिल्मों की संख्या से ज़्यादा विवादों से घिरी रही कंगना रनौत ने मुंबई के पॉश बांद्रा इलाके में एक बंगला खरीदा है जिसकी कीमत करीब 21 करोड़ रूपये बताई जाती है.

कंगना की प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि कर दी है. इस बंगले में कंगना रहेंगी नहीं बल्कि उनकी फिल्म निर्माण कंपनी ' मणिकर्णिका फिल्मस ' का कामकाज होगा और बंगले का नाम भी इसी के नाम पर रखा गया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मॉडलिंग ने मुझे बर्बाद करके रख दिया' - कारा डेलेविंग्ने

हिट होने के बावजूद 'जुड़वां-2' में है यह गलतियां...

लाइव कंसर्ट के दौरान जख्मी हुआ ये सिंगर...

बर्थडे स्पेशल : अपने Bald अवतार से फेमस हुई थी यह मिस इंडिया

'लेट्स मेक अ डील' के मोंटी हॉल का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -