राजद्रोह केस में कंगना रनौत को मिली राहत, 25 जनवरी तक नहीं होगी गिरफ्तारी
राजद्रोह केस में कंगना रनौत को मिली राहत, 25 जनवरी तक नहीं होगी गिरफ्तारी
Share:

राजद्रोह का आरोप लगने के मामले में कंगना रनौत को बड़ी राहत मिल चुकी है। जी दरअसल बॉम्बे हाई कोर्ट ने मामले की सुनवाई कर दी है। बताया जा रहा है मामले की सुनवाई करते हुए कंगना को 25 जनवरी तक गिरफ्तारी से राहत दी जा चुकी है। जी दरअसल बॉम्बे हाई कोर्ट ने आज कंगना के खिलाफ एफआईआर quash करने की याचिका पर सुनवाई की।

इस दौरान ही कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया जो काफी हद तक कंगना के हक में रहा। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले 8 जनवरी को कंगना रनौत ने बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना बयान दर्ज करवाया था। उस दौरान उनके साथ उनकी बहन रंगोली भी शामिल रहीं थी। खबरें यह भी है कि अभी कंगना से पूछताछ पूरी नहीं हुई है इस वजह से पुलिस उन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुला सकती है। वैसे आप सभी को याद हो तो इससे पहले मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने 8 जनवरी तक कंगना की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी। उस दौरान कोर्ट ने यह भी कहा था कि कंगना खुद जाकर पुलिस में अपना बयान दर्ज करवाएंगी।

कोर्ट के आदेश को मानते हुए कंगना ने बीते 8 जनवरी को बांद्रा पुलिस स्टेशन में जाकर अपना बयान दर्ज करवाया था। उस दौरान कंगना से करीब 3 घंटे पूछताछ हुई थी और कंगना के 100 से ज़्यादा ट्वीट्स पर पुलिस की नज़र है। बताया जा रहा है पुलिस इन सारे ट्वीट्स के बारे में पूछताछ करना चाहती है लेकिन अब तक कंगना से कुछ ही ट्वीट्स को लेकर पूछताछ हो पाई है।

MP: सामूहिक दुष्कर्म के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया सरिया, आरोपी गिरफ्तार

हाथ में पेटी पकड़कर फैंस से बोले अक्षय कुमार- '25 दिन में पैसा डबल'

15 जनवरी से ब्राजील में शुरू होंगा स्पुतनिक वी का उत्पादन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -