कंगना ने ठुकरा दिया था ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सुल्तान' का ऑफर...
कंगना ने ठुकरा दिया था ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सुल्तान' का ऑफर...
Share:

टिकड खि‍ड़की के हिसाब से ये वीकेंड एक बार फिर बेरंग साबित हुआ, ना ही बॉक्स ऑफिस पर कंगना का जादू चल पा रहा है और ना ही लखनऊ सेंट्रल के स्टार फरहान अख्तर कुछ कमाल दिखा पा रहे हैं. फिल्म सिमरन में गुजराती मूल की बिंदास डकैत के किरदार में कंगना रनौत तो दर्शकों के दिल में उतरने में कमायाब रही हैं लेकिन फिल्म की कहानी ने क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों को निराश किया है. रिलीज के चार दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है.

अब जब कंगना के बारे में बात हो रही है तो जनाब बता दे कि, कंगना ने पूर्व में सलमान खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'सुल्तान' को पूर्व में ना कर दिया था.

कंगना रनौत ने अभी हालिया अपने एक इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' क्यों ठुकरा दी थी. उन्होंने बताया कि फिल्म 'सुल्तान' का ऑफर उन्होंने इसलिए ठुकरा दिया था क्योंकि उन्हें रोल ज्यादा इंट्रेस्टिंग नहीं लगा था. इतना ही नहीं उन्हें ये तक कहा कि ये रोल स्वीकार करना उनके लिए करियर में पीछे जाने जैसा था.

हालांकि, बाद में ये रोल अनुष्का शर्मा ने निभाया था और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. कंगना रनोट ने बताया, ''सुल्तान' फिल्म में एक्ट्रेस का किरदार बेहतरीन था. लेकिन मुझे इस रोल में अपने लिए कुछ भी खास नहीं लगा था'.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुरक्षित विश्व निर्माण के लिए साथ आने की ज़रूरत है - प्रियंका चोपड़ा

जाने रानी पद्मावती से जुड़े कुछ तथ्य....

मम्मी करीना के लिए बर्थडे पर ये ख़ास तोहफा लाए है तैमूर...

बर्थडे स्पेशल : 80 की उम्र तक फिल्मो में काम करना चाहती है बेबो...

Bollywood के बैडमैन 'गुलशन ग्रोवर' को Happy बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -