'फैशन' को हुए 10 साल, निर्माता ला सकते हैं 'फैशन 2'
'फैशन' को हुए 10 साल, निर्माता ला सकते हैं 'फैशन 2'
Share:

बॉलीवुड के फिल्म मेकर मधुर भंडारकर जाने माने फ़िल्मकार में से एक हैं जो ट्रेंड के अनुसार ही फिल्म को बनाने की सोचते हैं. ट्रेंड के अनुसार बनाई गई उनकी फिल्में काफी हिट भी होती हैं. ऐसे ही साल 2008 में आई फिल्म 'फैशन' भी उन्ही सफल मिलनों से एक हैं जो काफी हिट रही थी. फिल्म में अहम रोल कंगना रनौत ने निभाया था और साथ ही प्रियंका चोपड़ा भी शामिल थी. अब बता दें इस फिल्म को 10 साल पूरे हो चुके हैं जिसकी ख़ुशी में भंडारकर ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. 

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान श्रोताओं ने मारे शान को पत्थर

आप देख सकते हैं भंडारकर ने फिल्म से जुडी ही कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर पुरानी यादें ताज़ा हो गई हैं. इन तस्वीरें को शेयर करते हुए भंडारकर ने एक बड़ा सा कैप्शन भी दिया है जिसमें उन्होंने सभी का धन्यवाद दिया है और फिल्मों के कलाकार के साथ ही टेकनिकल टीम को भी धन्यवाद दिया है. इस ट्वीट में आप देख सकते हैं जो उन्होंने शेयर किया है. 

'पीहू' शामिल हो सकती है गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में

इसी के साथ बता दें, इस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल बनाने के संकेत भी भंडारकर ने दे दिए हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है था कि- उनके पास 'फैशन 2' का कॉन्सेप्ट तैयार है. उनके पास वास्तविक जीवन से जुडी कुछ स्टोरीज हैं जो उनके दिमाग में चल रही है. उन्होंने कहा कि वो हमेशा ही ऐसी फिल्में बनाते हैं जो असल जिंदगी से जुड़ सके और दर्शक प्रभावित हों. 

बॉलीवुड स्पेशल... 

मीका सिंह के बड़े भाई की हुई मौत, सोमवार को ली अंतिम सांस

इन तीन औरतों से बात करने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -