राकेश रोशन को फोन करके कंगना ने कहा संभाले अपने बेटे को
राकेश रोशन को फोन करके कंगना ने कहा संभाले अपने बेटे को
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक ने कंगना पर आरोप लगाया है कि कंगना ने उनके पापा से कहा है कि वे अपने बेटे को संभाल कर रखे. ऋतिक ने कंगना को एक नोटिस भेजा था जिसमे यह बात भी लिखी थी. कंगना ने ऋतिक को अपना सिली एक्स ब्वॉयफ्रेंड बताया था इसलिए ऋतिक ने उन्हें यह नोटिस भेजा था. कंगना ने ऋतिक के पापा से यह भी कहा था कि ऋतिक फोन करके उनका पीछा कर रहे थे.

राकेश रोशन ने कंगना को समझाया भी था कि उन्हें कुछ गलतफहमी हो रही है. उनका बेटा उन्हें नहीं चाहता है. नोटिस में यह भी लिखा था कि कंगना ने ऋतिक को बकवास बातो वाले मेल भी किये है. ऋतिक के नोटिस भेजने के बाद कंगना ने भी ऋतिक को 21 पेज का नोटिस भेजा है.

कंगना ने कहा है कि उन्होंने अभी तक कभी किसी का नाम नही लिया है. कंगना से उनकी एक फिल्म के बारे में पूछा गया था उनसे यह पूछा गया था कि ऋतिक ने 'आशिकी 3' से बाहर कर दिया है. इसके जवाब में कंगना को अपना सिली एक्स पार्टनर बताया था. और कहा था कि अब उनकी वह कहानी खत्म हो चुकी है.

कंगना के ऐसा बोलने के बाद ही ऋतिक ने कंगना को नोटिस भेजा था. ऋतिक और सुजैन का रिश्ता टूटने की वजह भी कंगना को ही बताया गया है. कंगना और ऋतिक 'काइट्स' और 'कृष 3' फिल्म में साथ नजर आये थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -