ब्लैक साड़ी में दिल्ली पहुंची कंगना रनौत, नजर आईं बहुत सेक्सी
ब्लैक साड़ी में दिल्ली पहुंची कंगना रनौत, नजर आईं बहुत सेक्सी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में अपना एक नया लुक दिखाया है. जी दरअसल वह आजकल सुर्खियों में हैं और हो भी क्यों न उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ जो आने वाली है. इस फिल्म के लिए कंगना लगातार और बहुत अधिक मेहनत कर रही हैं. ऐसे में बीते दिनों ही कंगना रनौत ने फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज किया था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया और अब तक उसकी तारीफें हो रहीं हैं. वहीं कंगना रनौत हाल ही में दिल्ली आईं और यहाँ एक इंवेंट के दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की साड़ी कैरी की. इस साड़ी को पहनने के बाद कंगना बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं जो आप देख सकते हैं.

इस दौरान की तस्वीरों को कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और उन्होंने उसके साथ कैप्सन में लिखा है कि, ''ये साड़ी स्वैग है। दिल्ली में हो रहे रिपब्लिक समिट में आई हूं, जहां मैंने ये रॉ-मैंगो द्वारा बनाई साड़ी पहनी है।'' आप जानते ही होंगे कि जयललिता के किरदार को निभाने के लिए कंगना रनौत ने काफी तैयारियां की है और वह आजकल भरतनाट्यम भी सीख रही हैं। इसी के साथ उन्होंने तमिल भाषा सीखने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है.

उनकी यह फिल्म 26 जून 2020 को तीन भाषाओं में रिलीज होगी और इस फिल्म के लिए हर कोई एक्साइटेड है. वैसे कंगना अपने किरदार को निभाने के लिए जी जान लगा देती हैं और इस किरदार को निभाने के लिए उन्होंने ऐसा ही किया है.

पंजाबी कुड़ी यामी गौतम ने इस कन्नड फिल्म से की अपने करियर की शुरूआत

लाखो के डॉग्स अपने साथ रखते हैं प्रतीक बब्बर, पिता से नफरत के कारण छोड़ दिया था सरनेम लगाना

सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक पर लगाया नया आरोप, कहा- 'मुझसे समझौता करना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -