लाखो के डॉग्स अपने साथ रखते हैं प्रतीक बब्बर, पिता से नफरत के कारण छोड़ दिया था सरनेम लगाना
लाखो के डॉग्स अपने साथ रखते हैं प्रतीक बब्बर, पिता से नफरत के कारण छोड़ दिया था सरनेम लगाना
Share:

बॉलीवुड में बहुत कम फिल्मों में काम करने वाले प्रतीक बब्बर का आज जन्मदिन है. वह आज यानी 28 नवंबर को 33 साल के हो गए हैं. आपको बता दें कि प्रतीक बब्बर बेहद सिंपल लाइफ जीते है और वह अधिकतर अपना समय अपने परिवार के साथ बिताते है और उनके अलावा अपने घर के पालतू डॉग्स के साथ. बहुत कम लोग जानते हैं कि प्रतीक बब्बर डॉग लवर है और उनके पास कई प्रजाति के डॉग्स है. उनके पास डॉग्स की प्रजातियों की बात की जाए तो इनमे लेब्रा, जर्मन शेफर्ड, बॉक्सर जैसे नस्ल शामिल हैं. बॉक्सर प्रजाति के डॉग सबसे फेवरेट लिस्ट में शामिल है और यह प्रतीक के पास हैं. इनकी कीमत 78 हजार से लेकर 2 लाख तक की है. इसके बाद प्रतीक के पास जर्मन शेफर्ड प्रजाति का डॉग भी है.

इनकी भारत में कीमत एक लाख से लेकर 3 लाख के बीच में है. वहीं प्रतीक के पास पग प्रजाति का डॉग भी है और भारत में इसकी कीमत 50 हजार से लेकर एक लाख रुपए के बीच है. आप सभी जानते ही होंगे प्रतीक बब्बर दिवंगत एक्ट्रेस स्मिता पाटिल और एक्टर राज बब्बर के बेटे हैं. जी दरअसल प्रतीक के जन्म के बाद उनकी मां स्मिता का निधन हो गया था और ख़ास बात यह भी है कि राज बब्बर ने स्मिता से कभी शादी नहीं की थी. जी दअरसल राज की शादी नादिरा बब्बर से हुई थी, जिनसे उन्हें एक बेटा और बेटी भी है.

वहीं राज बब्बर स्मिता के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में थे और कहते हैं जब स्मिता प्रेग्नेंट थी, तो राज बब्बर अपना घर-बार छोड़कर स्मिता के साथ आ गए थे, लेकिन 31 साल क उम्र में स्मिता ने प्रतीक को जन्म दिया और दुनिया को अलविदा कह दिया. खबरें यह भी थी कि प्रतीक अपने पिता राज बब्बर से काफी नफरत करते थे और जब कभी राज बब्बर उनसे मिलने नानी के घर आते थे, तो प्रतीक उनसे मिलना पसंद भी नहीं करते थे. वहीं एक बार ऐसा भी हुआ था कि प्रतीक ने अपने पिता का सरनेम 'बब्बर' लगाना ही छोड़ दिया था लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच की दूरियां मिट गई.

सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक पर लगाया नया आरोप, कहा- 'मुझसे समझौता करना...'

रिलीज से पहले फिर आई विवादों में सलमान की 'दबंग 3'

पागलपंती नहीं दिखा पायी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा, मरजावां का भी रहा यही हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -