पंजाबी कुड़ी यामी गौतम ने इस कन्नड फिल्म से की अपने करियर की शुरूआत
पंजाबी कुड़ी यामी गौतम ने इस कन्नड फिल्म से की अपने करियर की शुरूआत
Share:

आज यानी 28 नवंबर को यामी गौतम अपना जन्मदिन मना रही है. आज उनके जन्मदिन के दिन उनके जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले है. हिमाचल प्रदेश में पैदा हुई यामी का बचपन चंडीगढ़ में बीता. उनके पिता मुकेश गौतम पंजाबी सिनेमा के प्रसिद्ध निर्देशक हैं. यामी गौतम ने साउथ की फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी. फैशन की दुनिया में बड़े-बड़े ब्रांड के लिए मॉडलिंग और विज्ञापन करने के बाद यामी ने बॉलिवुड में एंट्री ली. 

तीसरे हफ़्ते में भी बाला की मजबूती बरक़रार, जानिए 19 दिन की कमाई

अगर बात करें उनके फिल्‍मी करियर कि तो यामी ने कन्‍नड़ फिल्‍म 'उल्‍लासा उत्‍साहा' से अपने करियर की शुरूआत की थी. यह फिल्‍म हालांकि बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चल पाई लेकिन उनकी परफॉर्मेंस को सराहा गया. बॉलीवुड में उन‍की शुरुआत चर्चित फिल्‍म 'विकी डोनर' से हुई थी. इस फिल्म में उनके हीरो आयुष्‍मान खुराना थे. फिल्‍म में उन्‍होंने एक बंगाली लड़की का किरदार निभाया थाए यहां से बॉलीवुड में उन्हें एक नई पहचान मिली.

पागलपंती नहीं दिखा पायी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा, मरजावां का भी रहा यही हाल

अगर आपको नही पता तो बता दे कि पंजाबी कुड़ी यामी को साउथ इंडियन फूड ज्यादा पसंद है. उन्हे केवल खाना खाना ही पसंद नही बल्कि बनाना भी पसंद है. घर पे आये हुए मेहमान को अपने हाथों का बना खाना खिलाना यामी को काफी पसंद है. आपको जानकर हैरानी होगी कि खूबसूरत यामी को चाय सबसे अधिक पसंद है. वे चाय के लिए इतनी क्रेजी हैं कि जब भी वह बाहर जाती है तो चाय का समान अपने पास रखती हैं.

सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक पर लगाया नया आरोप, कहा- 'मुझसे समझौता करना...'

सैफ के दो बार कहने पर शादी के लिए क्यों मना करती रही करीना कपूर, सात साल बाद बताई वजह

रिलीज से पहले फिर आई विवादों में सलमान की 'दबंग 3'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -