कंगना के भाई-भतीजावाद पर अनुष्का का बयान...
कंगना के भाई-भतीजावाद पर अनुष्का का बयान...
Share:

बॉलीवुड की चर्चित खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार हमारी भूतनी यानि की 'फिल्लोरी' की भूतनी शशि अनुष्का शर्मा के बारे में जो की आजकल घूम घूम कर अपनी फिल्म का प्रमोशन के साथ ही साथ मायाजाल भी बुन रही है. तथा सुनने में आया है की सुनहरी भूतनी शशि इन दिनों बॉलिवुड के सितारों को डराने का काम कर रही है.

देखा जाए तो अभी हाल ही में बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक टीवी शो में बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर पर कटाक्ष करते हुए उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने वाला बताया था, जिसके बाद कंगना और करण के बीच शब्दों की जंग छिड़ गई थी.

अब अनुष्का शर्मा भी इस जंग में कूद पड़ी हैं और इसको लेकर अपनी सोच ज़ाहिर की है. एक बातचीत में निपोटिज़्म यानि भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर अनुष्का कहती हैं- "जिस प्रोडक्शन हाउस ने मुझे लांच किया था, उनके बारे में कैसे बोल सकती हूं, जबकि उन्होंने मेरे जैसे बाहरी को चांस दिया था." अनुष्का ने आगे कहा कि यशराज फ़िल्म्स आसानी से किसी स्टार किड को चांस दे सकते थे, लेकिन उन्होंने बाहरी लोगों को भी मौक़े दिए हैं. अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अनुष्का बोलीं, ''उन्हें कभी भाई-भतीजावाद का सामना नहीं करना पड़ा है. ये होता है या नहीं, हर किसी का अपना अनुभव है. हो सकता है ऐसा होता हो, लेकिन मैं आदित्य चोपड़ा के बारे में कभी ऐसा नहीं कहूंगी.'' 

भाई-भतीजावाद बड़ा रहे है करण

मेरी भी बायोपिक बने : मनीषा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -