इस मामले में आमिर खान को फॉलो करतीं हूं....
इस मामले में आमिर खान को फॉलो करतीं हूं....
Share:

खूबसूरत मोहतरमा कंगना रनौत जो कि जल्द ही हमे अपनी फिल्म 'रंगून' के जरिये फिर से सिनेमाघरो में अपनी दस्तक देने वाली है. फिल्म में हमे कंगना के साथ में अभिनेता शाहिद कपूर व सैफ अली खान भी नजर आएँगे. फिल्म के लिए यह तीनो ही कलाकार काफी उत्साहित है. अभी हाल ही में अभिनेत्री कंगना ने अपने एक बयान में फिर से शाहिद व सैफ के बारे में अपनी रॉय को व्यक्त किया है.

अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि ‘रंगून' के उनके सह-कलाकार शाहिद कपूर और सैफ अली खान बेहद शानदार अभिनेता हैं और वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि उन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिला. आपको यह भी बता दे की इन तीनो की ही तिकड़ी हमे फिल्म रंगून में पहली बार दिखाई देगी व दर्शको को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी है.

अब हमारी इस फायर ब्रांड अभिनेत्री ने आमिर खान के बारे में भी कुछ कहा है जी हाँ, सुनने में आया है कि, कंगना रनौत इन दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म 'रंगून' के प्रमोशन में जी जान से जुटीं हैं. आपको बता दे कि अभिनेता आमिर खान की ही तरह कंगना ने बॉलिवुड में होने वाले तमाम अवॉर्ड समारोहों से एक दूरी बना ली है. उन्हें अवॉर्ड शो में जाना समय की बर्बादी लगता है. कंगना कहती हैं, 'हां शायद मैं अवॉर्ड समारोह में न जाने के मामले में आमिर खान को फॉलो करतीं हूं और मुझे खुद भी अवॉर्ड शो में जाना नहीं पसंद है इसलिए भी नहीं जाती हूं.' 
 

Kiss करते वक्त शाहिद की नाक बह रही थी: कंगना

कंगना का दावा : मुझे फिर से पाना चाहते है यह सभी....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -