कंगना का दावा : मुझे फिर से पाना चाहते है यह सभी....
कंगना का दावा : मुझे फिर से पाना चाहते है यह सभी....
Share:

वेलेंटाइन डे पर हमे बॉलीवुड के भी बहुत से कपल जमकर मौज मस्ती के रूप में नजर आए थे. लेकिन इन सभी के बीच में गुमनाम रही हमारी रिवाल्वर रानी यानि की कंगना रनोट जी हाँ, अब उनके बारे में हमे पता चला है कि, अभिनेत्री कंगना ने  वेलेन्टाइन डे के मौके पर हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. अपनी इस बातचीत के दौरान अभिनेत्री कंगना ने बताया है कि उनके सभी एक्स-ब्वॉयफ्रेंड्स ने उनके पास वापस लौटने की कोशिश की है.  बता दें, कंगना का नाम ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली, अजय देवगन, अध्ययन सुमन जैसे एक्टर्स से साथ जुड़ चुका है.

कंगना ने बताया, "जब मैं रिलेशनशिप में हूं तो पूरी तरह से उसमें डूबी रहती हूं. जब ये खत्म हो जाए तो पीछे मुड़कर नहीं देखती. मेरा रिकॉर्ड है कि कभी किसी एक्स के पास वापस नहीं लौटी, उनसे कभी नहीं मिली. लेकिन यह भी रिकॉर्ड रहा है कि सारे एक्स मेरे पास वापस आना चाहते है." (हंसते हुए)

ब्रेकअप पर बोलीं कंगना

ब्रेकअप से कैसे उभरती हैं कंगना, इस पर एक्ट्रेस बोलीं, "किसी भी रिश्ते से उभरने में मुझे 7 दिन का वक्त लगता है, भले ही रिलेशनशिप 7 साल पुरानी क्यों न हो. मेरा भरोसा है कि इसे छोड़कर भी हमारी जिंदगी में बहुत कुछ होता है.

ब्रेकअप से इतने जल्दी इसलिए उभर पाती हूं क्योंकि मुझे पता है जब मैं रिश्ते में थी, तब बहुत कुछ किया था. सब कुछ न्यौछावर किया, लेकिन यह चल नहीं पाया. तो मुझे पता होता है कि अब कुछ भी नहीं बचा है." इंटरव्यू में कंगना ने यह भी बताया कि वे जल्द से जल्द शादी करने जा रही हैं.

कंगना का ब्रिटिश डॉक्टर निकोलस लाफर्टी के साथ में भी लंबा अफेयर रहा था व निकोलस उनके ब्वॉयफ्रेंड भी रहे है. लाफर्टी कई बार मुंबई आए और उन्हें कंगना के साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया. हालांकि, उनका यह रिश्ता भी लंबे समय तक नहीं टिक सका. आप कंगना का ऋतिक,आदित्य,व  अध्ययन के रिश्तो के बारे में तो भलीभांति परिचित होंगे ही. व कैसे प्यार की पीगे पड़ने के बाद कंगना व इनका ब्रेकअप हुआ.  

'रंगून' को छोड़ मीरा के हुए शाहिद!

यह दोनों ही मुंडे मेरे लिए खास है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -