'दिलबर' गर्ल ने फेमस होने पर कर दिया ये बड़ा काम

'दिलबर' गर्ल नोरा फतेही आजकल बॉलीवुड में अपने बैली डांस के लिए बहुत छा रही है. सत्यमेव जयते के 'दिलबर' से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोर ली है और हर कोई उनका दीवाना होता जा रहा है. सुष्मिता सेन के गाने 'दिलबर' पर नोरा ने कमाल का डांस किया है जिसे देखकर सभी हैरान हो रहे हैं. इसके बाद उन्हें बॉलीवुड से कई ऑफर मिल रहे हैं और उन फिल्मों में भी आइटम डांस करने का मौका मिलेगा. पहले वो यूट्यूब पर अपने डांस से छायी हुई थी. 

आज भी अरबाज खान से बहुत प्यार करती हैं मलाइका अरोरा खान लेकिन..

सत्यमेव जयते के बाद राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म 'स्त्री' में भी उन्हें ऐसा ही एक डांस करने का ऑफर मिला है. आपको बता दें, सलमान खान की 'भारत', सैफ अली खान की 'बाजार' और 'स्त्री' में भी डांस के ऑफर मिल रहे हैं जिसकी काफी डिमांड देखी जा रही है. 'दिलबर' को एक ही दिन में 20m व्यूज मिल चुके थे और कहा जा रहा था ये बॉलीवुड का पहला ऐसा गाना है जिसे इतनी बार देखा जा रहा है. इस पर नोरा ने एक फैसला लिया है जिसे हम आपको बता देते हैं.

भोजपुरी गानों पर सपना के ठुमके देखकर फैंस हुए घायल

दरअसल, नोरा ने अपनी डिमांड को देखते हुए ये फैसला किया है कि वो अपनी फीस को कुछ बढ़ा दें. वो कहते भी हैं ना 'अगर आप किसी काम में अच्छे हैं तो उसे कभी भी फ्री में ना करें.' बस ऐसा ही कुछ सोचकर नोरा ऐसा कर रही हैं और अपनी फीस को बढ़ाने का विचार कर रही हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

हार्दिक पंड्या से अपने रिलेशन पर बोली ईशा गुप्ता

गोद ली बेटी को अब तक छुपा रखा था इस सिंगर ने, किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -