कमलनाथ ने लिखी बाबा महाकाल को चिठ्ठी
कमलनाथ ने लिखी बाबा महाकाल को चिठ्ठी
Share:

राजनेता अपने सियासी दावपेचों से जनता को रिझाने के लिए और विपक्षी को नीचा दिखाने के लिए नित नए हथकंडे आजमा रहे है. बयानबाजियां उनका मुख्य हथियार है. पर मप्र कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ ने एक अलग ही काम किया है. उनकी ओर से आज उज्जैन में भगवान महाकाल एक चिट्ठी दी जा रही है जिसमे शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप और भगवान से प्रार्थना लिखी है कि वो मध्यप्रदेश को बचा लें. प्रदेश अध्यक्ष की ये चिट्ठी पार्टी के कार्यकर्ता भगवान महाकाल को सौंपेंगे.

चिठ्ठी में 5 साल पहले 2013 में शिवराज सिंह ने महाकाल मंदिर से ही अपना प्रचार अभियान शुरू करने की बात के साथ, सीएम शिवराज के किए वादों की  हक़ीक़त, अधूरी घोषणाओं का जिक्र है. चिट्ठी एक दिन बाद जनता के लिए सार्वजनिक कर दी जाएगी.

उज्जैन में कल 14 जुलाई से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जन आशीर्वाद यात्रा शुरू कर रहे हैं. वही कांग्रेस 18 जुलाई से तराना से पोल खोल यात्रा शुरू कर रही है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ इस यात्रा को हरी झंडी देंगे जो  मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के पीछे-पीछे जाएगी. बीजेपी का कहना है कांग्रेस का अपना कोई एजेंडा नहीं है. वो बीजेपी के कदमों पर चलने की कोशिश कर रही है. पार्टी का दावा है कि बीजेपी की 200 से ज़्यादा सीटों पर जीत तय है. सूबे में विधानसभा चुनावों को लेकर सरगर्मिया समय से पहले ही तेज हो गई है. 

सीएम शिवराज ने कहा, कांग्रेस ने किसानों को तबाहो- बर्बाद किया

...तो क्या मोदी के ख़िलाफ़ होंगे शिवराज ? कमलनाथ का भी मिलेगा साथ

मप्र के किसानों का कर्जा दस दिन में माफ़ यदि .....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -