मप्र के किसानों का कर्जा दस दिन में माफ़ यदि .....
मप्र के किसानों का कर्जा दस दिन में माफ़ यदि .....
Share:

सीएम कुमारस्वामी ने कर्नाटक सरकार के बजट को पेश करते हुए किसानों की कर्ज माफी का अपना वादा पूरा किया. इसी क्रम में मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने भी एक बार फि वो बात दोहराई है जो खुद राहुल गाँधी ने कही थी. राहुल गांधी ने कहा था कि एमपी में यदि कांग्रेस सरकार बनती है तो दस दिन के अंदर किसानों का ऋण माफ होगा. कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि अगर मध्य प्रदेश में सरकार बनी तो दस दिन में किसानों का ऋण माफ होगा.

कमलनाथ ने लिखा कि, 'केंद्र की कांग्रेस सरकार ने पूर्व में किसानों का 72 हज़ार करोड़ का कर्ज़ माफ कर अपना वादा निभाया. उसके बाद पंजाब सरकार ने और अब कर्नाटक सरकार ने भी अपना वादा निभाया. MP में भी कांग्रेस की सरकार बनी तो 10 दिनो में किसानो का कर्ज़ माफ होगा. पता नहीं, भाजपा सरकार कब अपना वादा निभायेगी?'  छह जून को राहुल गांधी मंदसौर में किसानों पर हुई गोलीबारी की पहली बरसी पर पिपलियामंडी में आयोजित श्रद्धांजलि सभा को संबोधित कटे हुए वादा कर रहे थे.

राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ऐलान किया था कि मध्य प्रदेश में जिस दिन कांग्रेस की सरकार बनेगी उसके दस दिन के अन्दर किसानों का कर्जा माफ होगा. गौरतलब है कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने गुरुवार को बजट पेश करते हुए अपना चुनावी वादा निभाया और 34,000 करोड़ रुपए के किसानों के ऋण माफ किए हैं.

 

महिला अपराध के मामले में MP भारत में नंबर 1 : कमलनाथ

कमलनाथ को जूते पहनाने का वीडियो वायरल

देखें वीडियो : अपने ही नेताओं को नहीं जानती मप्र की जनता, जवाब सुन नहीं रोक पाओगे हंसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -