कमलनाथ को जूते पहनाने का वीडियो वायरल
कमलनाथ को जूते पहनाने का वीडियो वायरल
Share:

कमलनाथ को एक कांग्रेस विधायक द्वारा जूते पहनाये जाना और उसका वायरल वीडियो अब बीजेपी के हाथ लग गया है. सफाई में कांग्रेस विधायक ने कमलनाथ को पिता तुल्य कहा है. दो या तीन सेकंड के इस वीडियो ने दमका कर दिया है और बीजेपी तो जैसे इसी मौके की तलाश में थी. वाकिया 20 जून को हुआ जब कमलनाथ हिमाचल की पूर्व राज्यपाल उर्मिला सिंह को श्रद्धांजलि देने सिवनी जिले के घूरवाड़ा गांव में थे और वह इन्होने दिवंगत कांग्रेस नेता की फोटो पर माल्यापर्ण किया यहाँ तक तो सब सामान्य था मगर जैसे ही कमलनाथ अपने जूते पहनने के लिए पहुंचे, तो कांग्रेस के विधायक ने दौड़ कर कमलनाथ को जूते पहना दिए.

अब रजनीश सिंह कह रहे हैं कि जूतों की भीड़ में कमलनाथ के लिए अपने जूते ढूंढना मुश्किल था. उन्होंने तो बस उनकी मदद कर दी.हालांकि, रजनीश सिंह ने ये कबूल किया कि वो आज वो सिवनी की केवलारी सीट से कांग्रेस के विधायक हैं तो इसमें कमलनाथ का आशीर्वाद है. उनका दावा है कि उनके पिता और कमलनाथ के बीच बरसों पुराने करीबी संबंध थे.

उनके पिता की राजनीतिक विरासत उन्हें कमलनाथ के आशीर्वाद से मिली है. मगर विपक्ष इसी तक में बैठा था और अब तंग खिचाई का काम शुरू हो चूका है वीडियो तेजी से वाइरल हो रहा है.

देखें वीडियो : अपने ही नेताओं को नहीं जानती मप्र की जनता, जवाब सुन नहीं रोक पाओगे हंसी

मप्र: कांग्रेस ने किया उप-मुख्यमंत्री के नाम का एलान

मप्र बीजेपी के 130 विधायकों का पत्ता साफ होने के संकेत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -