देखें वीडियो : अपने ही नेताओं को नहीं जानती मप्र की जनता, जवाब सुन नहीं रोक पाओगे हंसी

Jun 22 2018 08:24 PM

इंदौर : मध्यप्रदेश में 2018 के अंत में विधानसभा चुनाव का आयोजन किया जाना हैं. इसे लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी अपने-अपने स्तर पर प्रचार-प्रसार में जुटी हुई हैं. चुनावी घमासान को देखते हुए प्रदेश में आम आदमी भी काफी सक्रिय नजर आ रहा हैं. इसी की तर्ज पर न्यूज़ट्रैक की ओर से भी एक कैम्पेन चलाया गया. जिसमे हमारा पूरा कैम्पेन सत्ता से बेदख़ल कांग्रेस पर आधारित था. इस कैम्पेन में हमने कांग्रेस के कई नेताओं को लेकर मप्र की जनता से कुछ सवाल किए. जिनके जवाब जानकर आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे. तो आइए जानते है कुछ ऐसे सवालों के बारे में जिनके बारे में जानने के बाद आपकी भी हंसी नही रुक पाएगी. 

इस वीडियो में आप देख सकते है कि सबसे पहले सवाल किया गया है कि मध्यप्रदेश में वे किसे अगले सीएम के रूप में देखना चाहेंगे. इस पर एक एक शख्स ने कहा कि वे माधवरावसिंधिया को मप्र का अगला सीएम देखन चाहते है. इस सवाल के जवाब में आप हंस-हंस पर लोट-पोट हो जाएगे. वहीं एक शख्स ने कांग्रेस की ओर से मप्र में सीएम के रूप में ज्योतिरादित्य सिंधिया को देखने की बात कही हैं. वहीं एक लड़की यह कहते हुई दिखाई दे रहे है कि वह केवल सिंधिया को ही जानती है, और वह सिंधिया को ही सीएम बनते देखना चाहती हैं. 

न्यूज़ट्रैक द्वारा कांग्रेस के कई दिगज नेताओं को लेकर भी सवाल किए गए. जिनमे कमलनाथ और अजय सिंह का नाम भी शामिल है. लेकिन आप उस समय इस वीडियो से हतप्रभ रह जाएगे. जब आप लोगों का जवाब संगे कि इनमे अधिकतर लोगों का जावा यह था कि वे अजय सिंह और कमलनाथ को जानते ही नही है. कई लोगों ने यह भी कहा कि उन्होए कभी इनका नाम नहीं सुना होगा. बता दे कि ये दोनों ही नेता मप्र की राजनीति में अपना बहुत बड़ा योगदान रखते हैं.

राजस्थान : विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने शैलजा कुमारी को दिया बड़ा पद

'नोटबंदी के सबसे बड़े घोटाले में अमित शाह शामिल'

निर्दोष लोगों के मारे जाने की बात करना देशद्रोह कैसे- कांग्रेस