देश में कोरोना के मामले में दूसरे स्थान पर आया यह शहर, संक्रमितों की संख्या हुई 173
देश में कोरोना के मामले में दूसरे स्थान पर आया यह शहर, संक्रमितों की संख्या हुई 173
Share:

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर में सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज मिल रहे है. यहाँ पर दिन पर दिन मामले बढ़ते ही जा रहे है. वहीं मंगलवार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक इंदौर में 22 नए पॉजिटिव मरीज मिले. इसके साथ ही इंदौर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 173 हो गई. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या के लिहाज से इंदौर देश में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है.

बता दें की सोमवार को इंदौर में मरीजों की संख्या 151 थी, जबकि केरल के कासरगोड में 152 थी. कासरगोड में अब 156 मरीज हैं. अब मुंबई और 'मिनी मुंबई' के बीच कोरोना मरीजों के आंकड़ों पर रोक लगाने की जंग जारी है. मंगलवार को मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब में 103 सैंपल जांचे गए. इनमें इंदौर के 22, जबकि एक मरीज उज्जैन का पॉजिटिव पाया गया है. पॉजिटिव मिले मरीजों में नयापुरा के एक ही परिवार के महिला-पुरुष शामिल हैं. इस परिवार से पहले भी एक मरीज पॉजिटिव पाया गया था. वहीं ताराकुंज गार्डन से तीन मरीज मिले.

इंदौर के कई ऐसे इलाके है जहां लगातार मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. वहीं रानीपुरा, खजराना, साउथ तोड़ा और दौलतगंज से भी मरीज मिलने का सिलसिला जारी है. तिलक नगर, मरीमाता और ब्रह्मबाग कॉलोनी से भी एक-एक मरीज मिला. आठ की स्थिति गंभीर, 139 की स्थिर 139 मरीजों की हालत स्थिर बनी हुई है, जबकि आठ की स्थिति गंभीर है. मेडिकल कॉलेज के मुताबिक 7 अप्रैल तक इंदौर के 15, उज्जैन के दो और खरगोन के एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हुई है.

गिलास में कम निकला दूध तो पिता ने बेटे को मार दी गोली

लॉकडाउन: जरूरतमन्दों के लिए गोरक्षपीठ ने खोला खज़ाना, रोज़ाना चल रहा भंडारा

कोरोना: सुरक्षित रहे परिवार, इसलिए डॉक्टर ने कार को ही बना लिया अपना घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -